Loading...

ये हैं बॉलीवुड के वो 4 मशहूर कपल जो अलग होकर भी एक हो गए, वजह है दिलचस्प

0 18

बॉलीवुड में जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं, उतनी जल्दी टूट भी जाते हैं। आए दिन आपने बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें सुनी होगी। बॉलीवुड में कई ऐसे कपल्स है, जो तलाक लेने के बाद फिर से एक साथ हुए।


ऋतिक रोशन-सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने लव मैरिज की थी। लेकिन कुछ सालों बाद ऋतिक ने सुजैन से तलाक ले लिया। तलाक के बावजूद ऋतिक और सुजैन आए दिन एक साथ नजर आते हैं। खबरों के मुताबिक ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों की खातिर दोबारा से एक भी हो सकते हैं।



रणधीर कपूर-बबिता

रणधीर कपूर और बबिता ने लव मैरिज की थी और इनकी जोड़ी काफी सुर्खियों में रही। शादी के कुछ साल बाद बबीता ने करिश्मा को जन्म दिया। लेकिन करिश्मा के जन्म के बाद ही इनके रिश्ते में दरार आ गई। इसके बाद बबिता रणधीर कपूर से अलग रहने लगीं। बबिता ने अपनी दोनों बेटियों को अकेले ही पाला है। लेकिन कई सालों तक अलग रहने के बाद ये दोनों फिर से साथ हो गए। हालांकि उन्होंने कभी तलाक नहीं लिया था।

आदित्य पंचोली-जरीना वहाब

आदित्य पंचोली ने उम्र में 6 साल बड़ी जरीना वहाब के साथ शादी की थी। इन दोनों की जोड़ी काफी सुर्खियों में रही। लेकिन आदित्य पंचोली का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा, जिस वजह से जरीना ने आदित्य से अलग होने का फैसला किया। लेकिन जब आदित्य ज्यादा मुश्किल में फंस गए तो जरीन ने फिर से आदित्य के साथ रहने का फैसला किया।

राखी-गुलजार

राखी ने पहले पति अजय विस्बास से तलाक लेकर मशहूर प्रोडूसर गीतकार और लेखक गुलजार के साथ शादी कर ली थी। शादी के बाद उनकी बेटी मेघना का जन्म हुआ। लेकिन मेघना के जन्म के 1 साल बाद ही ये दोनों अलग हो गए। लेकिन 2017 में ये दोनों से एक साथ हो गए और एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.