Loading...

ये लड़का हर महीने कर देता है 5 महिलाओं को प्रेग्नेंट, एक खास वजह से दुनिया में है इसकी खूब डिमांड

0 2,721

अमेरिका में एक स्पर्म डोनर से लोग अब डरने लगे हैं। दरअसल 27 साल के केल गॉर्डी को दुनिया का सबसे पॉपुलर स्पर्म डोनर माना जाता है। वो हर महीने में करीब पांच महिलाओं को प्रेग्नेंट करता है। लेकिन लोग उसकी इसी खासियत की वजह से डरने लगे हैं।

दरअसल लोगों को इस बात का डर सता रहा है कि उनके होने वाले बच्चे बड़े होने के बाद अनैतिक संबंधों में ना पड़ जाएं क्योंकि उनका पिता तो एक ही होगा।

अब इस डर के बाद पेरेंट्स की इसी चिंता को कम करने के लिए गार्डी ने एक ऑनलाइन पेरेंटल सर्विस शुरू कर दी है।

लोग न डरें इसलिए अपनाया ये तरीका

Loading...

चार साल से स्पर्म डोनर का काम कर रहे केल गार्डी का कहना है कि वो पेरेंट्स की चिंताओं को समझता है और वो खुद नहीं चाहता है कि ऐसा कुछ हो।

दरअसल केल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की हाल ही में एक ऐसी महिला उसके पास आई थी जो उसकी मदद लेकर ही मां बनी है। उसने कहा कि उसकी नजदीकी दोस्त भी केल की सेवाओं का उपयोग करने वाली है।

महिला के मुताबिक वो दोनों पड़ोसी हैं तो ऐसे में उनके बच्चे बड़े होने के बाद एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आ सकते हैं। ऐसे में जो रिलेशन बनेगा वो अनैतिक होगा। क्योंकि कहीं ना कहीं दोनों का असली पिता तो केल ही होगा।

इस समस्या का समाधान निकालते हुए केल ने एक फेसबुक ग्रुप बनाने की बात कही है। जहां उसकी सर्विसेस लेने वाले सभी पेरेंट्स मिलकर अपनी-अपनी चिंताएं शेयर कर सकते हैं। ताकि भविष्य में किसी तरह की कोई दिक्कत ना हो।

100 लोगों की डिमांड हर महीने आती है

गॉर्डी ने बताया कि उसके पास हर महीने 100 से ज्यादा लोगों की डिमांड आती हैं। लेकिन वो दो से पांच की ही डिमांड पूरी करता है और ख़ास बात यह है वो ये काम बिल्कुल फ्री में करता है।

उसने बताया कि वो सिंगल महिलाओं को अपना स्पर्म देता है। कई बार ये महिलाएं उससे सेक्स का फेवर भी मांगती है। जो वो पूरी करता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.