Loading...

बॉलीवुड की 5 ऐसी फिल्में जिन्होंने हीरो नहीं बल्कि विलेन के दम पर बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

0 9

बॉलीवुड में कई फिल्में ऐसी है, जिनमें दर्शकों ने हीरो से ज्यादा फिल्म के विलेन को बहुत पसंद किया। इन फिल्मों में हीरो से ज्यादा विलेन को तारीफ मिली और फिल्म के विलेन की वजह से ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की।


पद्मावत

2018 में रिलीज हुई फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया। इस फिल्म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया और रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में बहुत अच्छी काफी सफलता हासिल की।


डर

इस फिल्म में सनी देओल ने हीरो का किरदार निभाया। जबकि शाहरुख खान विलेन की भूमिका में नजर आए। लेकिन इस फिल्म में शाहरुख को सनी देओल से ज्यादा लोकप्रियता मिली। इस फिल्म के लिए शाहरुख को बेस्ट विलेन का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था।

संघर्ष

इस फिल्म में अक्षय कुमार ने हीरो का किरदार निभाया। जबकि आशुतोष राणा फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आए थे। लोगों ने आशुतोष राणा को बहुत पसंद किया और आशुतोष राणा के किरदार को आज भी याद करते हैं।



अग्निपथ

ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में संजय दत्त खतरनाक विलेन के रोल में नजर आए। लोगों ने फिल्म में ऋतिक रोशन से ज्यादा संजय दत्त के विलेन वाले किरदार को पसंद किया।


एक विलेन

श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म एक विलन को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक विलेन का किरदार निभाया। लोगों ने सिद्धार्थ के विलेन वाले अवतार को बहुत ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म में रितेश देशमुख सीरियल किलर के रूप में नजर आए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.