Loading...

बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस फिल्मों में निभा चुकी हैं खलनायिका का किरदार, एक है हॉलीवुड में फेमस

0 15

बॉलीवुड में कई कलाकार ऐसे हैं, जिन्होंने हीरो के रूप में नहीं बल्कि विलेन के किरदार में खूब लोकप्रियता हासिल की। बॉलीवुड की कई फिल्में हीरो की वजह से नहीं, बल्कि विलेन की वजह से सफल हुई। बॉलीवुड में कई मशहूर अभिनेत्रियां फिल्मों में खलनायिका के किरदार में बहुत ज्यादा सफल हुई और फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी की।


ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय ने फिल्म खाकी में विलेन का किरदार निभाया था। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, अक्षय कुमार और तुषार कपूर मुख्य भूमिका में थे। लेकिन ऐश्वर्या को उनके किरदार के लिए सराहना मिली।


काजोल

काजोल ने अपने करियर में कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया। काजोल ने फिल्म गुप्त में निशा नाम की एक लड़की का किरदार निभाया था। इस फिल्म में बॉबी देओल और मनीषा कोइराला मुख्य भूमिका में थे। लेकिन लोगों ने काजोल के विलेन वाले किरदार को बहुत ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म के अंत में काजोल की गोली लगने से मौत हो जाती है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक पहचान बना चुकी हैं। प्रियंका पूरी दुनिया में फेमस हैं। प्रियंका ने फिल्म ऐतराज़ में खलनायक का किरदार निभाया था और इस फिल्म के लिए प्रियंका को मुख्य भूमिका में नजर आई करीना कपूर से ज्यादा लोकप्रियता मिली थी।


कोंकणा सेन

कोंकणा सेन ने 2013 में रिलीज हुई सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म एक थी डायन में एक डायन की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के लिए कोंकणा सेन की बहुत ज्यादा तारीफ हुई। फिल्म में कोंकणा के अलावा हुमा कुरैशी, इमरान हाशमी और कल्की कोचलीन भी मुख्य भूमिका में थे। पर कोंकणा सेन को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली।


अमृता सिंह

अमृता सिंह अपने जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री रही है। अमृता सिंह ने 1983 में रिलीज हुई फिल्म बेताब में एक विलेन की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में अमृता के किरदार को बहुत ज्यादा पसंद किया गया। अमृता फिल्म सूर्यवंशी और कलयुग में भी विलेन की भूमिका निभा चुकी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.