Loading...

बॉलीवुड की ये 4 जोड़ियां जब ब्रेकअप के बाद बड़े पर्दे पर नजर आई साथ, सुपरहिट रही फिल्में

0 14

बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें तो आए दिन सुनने को मिलती हैं। बॉलीवुड सितारे जब एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं तो वे एक साथ फिल्मों में काम भी नहीं करना चाहते। लेकिन बॉलीवुड की कुछ जोड़ियां ऐसी है, जिन्होंने ब्रेकअप के बाद एक साथ फिल्मों में काम किया और फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई करने में सफल हुई।

दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने फिल्म बचना ए हसीनो में एक साथ काम किया था और इस दौरान ही इनके बीच रिलेशनशिप की शुरुआत हुई। लेकिन जल्द ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके बाद किसी को उम्मीद नहीं थी कि ये दोनों एक साथ फिल्म में काम करेंगे। लेकिन रणबीर और दीपिका ने फिल्म ये जवानी है दीवानी में एक साथ काम किया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की।


रणवीर सिंह-अनुष्का शर्मा

रणवीर और अनुष्का फिल्म बैंड बाजा बारात में काम कर रहे थे। इसी दौरान इनके रिलेशनशिप की खबरें आईं। इसके बाद रणवीर ने अनुष्का के साथ फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल में भी काम किया। लेकिन जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद ये दोनों फिल्म दिल धड़कने दो में एक साथ नजर आए और इन दोनों के बीच की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई।

सलमान खान-कैटरीना कैफ

सलमान और कैटरीना के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई रहती थीं। उन्होंने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। लेकिन जब कटरीना को रणबीर से प्यार हो गया तो उनके रिलेशनशिप में दरार आ गई। लेकिन इसके बाद उन्होंने एक था टाइगर में काम किया और इनकी फिल्म हिट साबित हुई।


करीना कपूर-शाहिद कपूर

करीना कपूर और शाहिद कपूर ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। लेकिन किसी वजह से इनका विवाद हो गया। इसके बाद करीना ने जब फिल्म टशन में काम किया तो उनको सैफ से प्यार हो गया। ब्रेकअप के कई सालों बाद करीना ने शाहिद के साथ फिल्म उड़ता पंजाब में काम किया। हालांकि दोनों एक फ्रेम में कहीं भी नजर नहीं आए। लेकिन ये फिल्म बहुत ही ज्यादा हिट रही।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.