Loading...

इन 5 बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार पड़े फिल्म के हीरो पर भारी

0 449

बॉलीवुड फिल्मों में हीरो-हीरोइन की वजह से दर्शक फिल्में देखने सिनेमाघरों में पहुंचते हैं। लेकिन कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिनमें मुख्य किरदारों से ज्यादा सपोर्टिंग किरदारों को लोकप्रियता मिली। बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनी हैं, जिनमें सपोर्टिंग किरदार लीड किरदार पर भारी पड़ गए।

बदलापुर

वरुण धवन की फिल्म बदलापुर में नवाज़ुद्दीन सिद्दकी ने सपोर्टिंग किरदार निभाया। लेकिन नवाज़ुद्दीन सिद्दकी ने इतना अच्छा अभिनय किया कि उनको वरुण धवन से भी ज्यादा तारीफ मिली।


रांझणा

इस फिल्म में सोनम कपूर और धनुष मुख्य भूमिका में थे। फिल्म मे स्वरा भास्कर ने सपोर्टिंग किरदार निभाया था और स्वरा भास्कर का अभिनय लोगों को सोनम कपूर से ज्यादा पसंद आया और उनकी खूब तारीफ हुई।

फुकरे

फुकरे और फुकरे रिटर्न्स दोनों ही फिल्में लोगों को काफी पसंद आई। इन दोनों फिल्मों में रिचा चड्डा फिल्म के तीन मुख्य कलाकारों पर भारी पड़ी और ऋचा चड्ढा को काफी लोकप्रियता मिली।


जब तक है जान

फिल्म जब तक है जान में अनुष्का शर्मा ने सपोर्टिंग किरदार निभाया था। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और शाहरुख खान की भूमिका में थे। फिल्म देखने के बाद सबको यही लगा कि फिल्म में अनुष्का शर्मा के होते हुए कैटरीना कैफ की ज्यादा जरूरत नहीं थी। अनुष्का ने इस फिल्म में बहुत ही जबरदस्त अभिनय किया।


दामिनी

फिल्म दामिनी में ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में थे। लेकिन सनी देओल को ज्यादा लोकप्रियता मिली। फिल्म में सनी देओल ने सपोर्टिंग किरदार निभाया था। लेकिन उनके द्वारा बोले गए डायलॉग लोगों को बहुत पसंद आए और लोग आज भी इस फिल्म के सनी देओल के डायलॉग याद करते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.