Loading...

इन 5 बॉलीवुड गानों को लेकर जमकर मचा हंगामा, कोर्ट तक जा पहुंचा था मामला

0 15

बॉलीवुड फिल्मों के गाने हमेशा से ही लोगों को पसंद आते रहे हैं। पार्टी हो या फ्री टाइम में लोग बॉलीवुड गाने सुनना पसंद करते हैं। लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में कुछ ऐसे गाने भी बने, जिनकी वजह से काफी विवाद हुआ और इन गानों को लेकर मामला कोर्ट तक भी पहुंच गया था।


भाग भाग डीके बोस

यह गाना यंगस्टर्स को बहुत पसंद आया था। लेकिन लोगों का कहना था कि इस गाने में गाली का प्रयोग हुआ है। इस वजह से इस गाने पर काफी विवाद हुआ था।


आजा नचले नचले

माधुरी दीक्षित की फिल्म आजा नचले का गाना आजा नचले नचले में एक जगह में माधुरी मोची को लेकर कुछ कहते हुए दिखाई दे रही है। इस वजह से मोची समुदाय ने काफी हंगामा किया था। इसके बाद गाने में से उस शब्द को हटा दिया गया था।

मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए

फिल्म दबंग का गाना मुन्नी बदनाम हुई तो सुना ही होगा। इस गाने पर मलाइका अरोड़ा ने जबरदस्त डांस किया। मलाइका अरोड़ा का आइटम सॉन्ग लोगों को बहुत पसंद आया। इस गाने ने झंडू बाम शब्द का उपयोग हुआ था, जिसको लेकर लोगों ने काफी नाराजगी जताई थी।


आजा आजा दिल्ली छोड़े

फिल्म कमीने का गाना लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया। युवाओं ने इस गाने को बहुत पसंद किया। लेकिन इस गाने में तेली के तेल शब्द का प्रयोग हुआ था और लोगों ने इस शब्द पर बहुत ज्यादा आपत्ति जताई और काफी विरोध किया।

एक चुम्मा तू हमको उधार दई दे

गोविंदा और शिल्पा शेट्टी की फिल्म छोटे सरकार का यह गाना हर किसी ने पसंद किया। इस गाने की लाइन अउर बदले में यूपी बिहार ले ले से यूपी बिहार के लोगों को काफी आपत्ति थी। इस गाने पर झारखंड की अदालत में केस भी चला था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.