Loading...

दीपशिखा नागपाल ने लिया पति केशव से तलाक, पहले भी हो चुका था दोनों में विवाद

0 21

जानी मानी अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल ने आखिर अपने पति केशव अरोड़ा के साथ अपनी शादी खत्म कर दी है। इस बात की पुष्टि खुद दीपशिखा ने की है। बता दें कि ये दीपशिखा की दूसरी शादी थी। उन्होंने इससे पहले अभिनेता जीत उपेंद्र के साथ शादी की थी। लेकिन शादी के 10 साल के बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। केशव अरोड़ा और दीपशिखा की शादी साल 2012 में हुई थी।   

आपको बता दें कि दीपशिखा को पहले पति से दो भी बच्चे हैं। जो कि दीपशिखा के साथ में ही रहते हैं। फिलहाल वह अपने बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रही हैं। दीपशिखा और केशव के बीच साल 2016 में बड़ा विवाद हो गया था। ये विवाद इतना बढ गया था कि केशव के खिलाफ दीपशिखा ने एफ आई आर भी दर्ज करवा दी थी। बता दें कि अपने पति केशव के ऊपर दीपशिखा ने आरोप लगाए थे कि वह उनके बच्चों और उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं। लेकिन दोनों ने बाद में सुलह कर ली थी।

Loading...

दीपशिखा ने एक बातचीत के दौरान बताया कि ‘हां यह सच है। हमने साथ रह कर चीजें ठीक करने की कई कोशिशें की, लेकिन हमारे बीच बात नहीं बन पाई। हम साथ नहीं रह रहे हैं। क्या गलत हुआ? मैं इस बारे में ज्यादा विस्तृत रुप से चीजों को बाहर नहीं लाना चाहती हूं। इस दुनिया में आपके दुखों के लिए कोई जगह नहीं है, इसलिए उनका प्रदर्शन कभी नहीं करना चाहिए। मैं बस ये कहना चाहती हूं कि मुझे कोई शिकायत नहीं है। जिसको जिसके साथ रहना है रह सकता है अगर मैं कुछ बोलूंगी तो लोगों को बुरा लग जाएगा इसलिए मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं।’

जानकारी दे दें कि दीपशिखा नागपाल ने शो ‘मैं भी अर्द्धांगिनी’ से अपने कमबैक किया है। वह कई सारे तीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। जिसमें सोनपरी और बिग बॉस कई शोज शामिल हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.