Loading...

शादी के बंधन में बंधने के बाद प्रतीक-सनाया ने दिया रिसेप्शन, कई हस्तियों ने की शिरकत

0 23

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और कांग्रेस के दिग्गज नेता राज बब्बर और खूबसूरत दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद शुक्रवार रात इस कपल ने अपना शानदार वेडिंग रिसेप्शन दिया। 

आपको बता दें कि प्रतीक बब्बर के रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार छाई हुई हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स ने इस रिसेप्शन में शिरकत की। एक्ट्रेस आयशा टाकिया भी इस रिसेप्शन में अपने पति और बेटे के साथ शामिल हुई।

Loading...

रिसेप्शन के दौरान ये नया ननेला जोड़ा ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दिया। जहां सान्या ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं। वहीं प्रतीक बब्बर भी बेहद हैंडसम दिख रहे थे।

सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें भी खूब छाई हुई हैं। दोनों ने मराठी रीति रिवाजों से शादी की है। शादी के दौरान प्रतीक और सान्या दोनों ही रेड आउटफिट में नजर आए थे। लखनऊ में दोनों की शादी सम्पन्न हुई थी।

जानकारी दे दें कि प्रतीक बब्बर और सान्या सागर एक-दूसरे को पिछले कई सालों से जानते हैं। साल 2017 से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जिसके बाद इस जोड़े ने 22 जनवरी 2018 को सगाई कर ली थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.