Loading...

वाघा बॉर्डर पर भारतीय जवानों के साथ वरुण धवन ने गणतंत्र दिवस पर की लाइव शूटिंग

0 22

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने गणतंत्र दिवस के खास मौके पर भारतीय जवानों के साथ मिलकर वाघा बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट में भाग लिया है। उन्होंने इस दौरान देशभक्त‍ि के गीतों पर डांस प्रस्तुति भी दी। दरअसल, बता दें कि ये सब वरुण धवन की आने वाली फिल्म ABCD-3 का पार्ट भी था। अपनी इस फिल्म में वह वाघा बॉर्डर की बीटिंग रिट्रीट को दिखाना चाहते थे। जिस कारण 26 जनवरी के मौके पर उन्होंने लाइव शूटिंग की है।

Loading...

आपको बता दें कि शेड्यूल के मुताबिक वरुण धवन 22 जनवरी से अमृतसर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वरूण का ये शूटिंग शेड्यूल 28 जनवरी को पूरा हो जाएगा। बताया जा रहा है कि दिलजीत दोसांज और पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा की भी इस फिल्म में स्पेशल गेस्ट एपिरियंस होगा। बता दें कि देशभक्त‍ि गीतों पर वरूण फिल्मों में जमकर नाचे हैं। कंधों से मिलते हैं कंधे… गीत पर वरूण ने परफॉर्म किया।

इस दौरान वरूण धवन भरपूर ऊर्जा से भरे दिखाई दिए। जानकारी दे दें कि हर रोज वाघा बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट होती रहती है। लेकिन 26 जनवरी यानि की गणतंत्र दिवस का नजारा कुछ और ही देखने वाला होता है। इसी बात का फायदा उठाते हुए ABCD-3 की टीम ने इसी मौके पर फिल्म की शूटिंग का फैसला लिया। वहीं वर्कफ्रंट की बात की जाए तो पिछले साल वरुण सुई धागा में नजर आए थे। फिलहाल वह फिल्म कलंक को लेकर सुर्खियों मेम बने हैं। ये फिल्म इसी साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.