Loading...

लीक हुई कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’, झेलना पड़ सकता है भारी नुकसान

0 33

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका कल शुक्रवार को यानि की 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के रोल में कंगना रनौत के लुक और शानदार एक्टिंग की खूब प्रशंसा हो रही है। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई भी अच्छी रही है। लेकिन अब फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। पायरेसी की मार से मणिकर्णिका भी बच नहीं सकी है। बता दें कि मणिकर्णिका ऑनलाइन लीक हो गई है।

आपको बता दें कि पायरेसी एक बड़ा मुद्दा बन चुका है। पहले खबर आई थी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव की फिल्म ठाकरे रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हो गई है। जिसके बाद अब मणिकर्णिका को लेकर भी ये खबर सामने आ रही है। पिछले कुछ वक्त में तमिलरॉकर्स ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक खौफ पैदा कर दिया है। बता दें कि हॉलीवुड फिल्म एक्वामैन के भी लीक होने की खबर भी पहले सामने आई थी। इसके अलावा पिछले दिनों ही रिलीज हुई पेट्टा, दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और विश्वाशम के लीक होने की खबरें आई थीं।

Loading...

वहीं बता दें कि इस फिल्म के ओपनिंग डे के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। शुक्रवार को इस फिल्म ने 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। एक रिपोर्ट के मुचाबिक इस फिल्म के 11-12 करोड़ रुपये की ओपनिंग करने की उम्मीद लगाई गई थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। बता दें कि मणि‍कर्णि‍का की कम कमाई का कारण पायरेसी भी हो सकता है। इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा जीशान अय्यूब, अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा और कुलभूषण करबंदा भी लीड रोल में हैं।    

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.