Loading...

राजघराने से ताल्लुक रखती हैं बॉलीवुड की ये 7 अभिनेत्रियां, नंबर 1 रह चुकी है सलमान की हीरोइन

0 22

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर तरह की अभिनेत्रियां काम करती हैं। कुछ अभिनेत्रियां गरीब खानदान से आई तो कुछ अमीर खानदान से। बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी अभिनेत्रियां है, जिनका संबंध राजघराने से है।

सोहा अली खान

सोहा अली खान पटौदी खानदान की बेटी हैं। बता दे की सोहा के पिता मंसूर अली खान भोपाल के पटौदी खानदान से आते हैं। मंसूर अली खान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं।

Loading...

भाग्यश्री

भाग्यश्री फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान खान के साथ काम कर चुकी हैं और भाग्यश्री की फिल्म बहुत ज्यादा सफल हुई। भाग्यश्री के पिता विजय सिंह राव जी महाराष्ट्र राज्य के सांगली जिले के राजा हैं। इस हिसाब से भाग्यश्री भाग्यश्री राजकुमारी हैं।

किरण राव

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की पत्नी किरण राव के दादा जी जय रामेश्वर राव तेलंगाना महबूब नगर के महाराजा थे। इस हिसाब से किरण राव एक राजकुमारी हैं।

सोनल चौहान

सोनल चौहान कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सोनल ने परिवार के खिलाफ जाकर फिल्मी दुनिया में पहचान बनाई। बता दें कि सोनल शाही राजपूत परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बता दे कि अदिति राव हैदरी आमिर की पत्नी किरण राव की रिश्तेदार हैं और वह असम के पूर्व गवर्नर अकबर हैदरी की नातिन हैं।

रिया और राइमा सेन

रिया और राइमा सेन का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। बता दें कि रिया और राइमा की दादी बरोड़ा के महाराज सयाजीराव गायकवाड की इकलौती बेटी थीं। राइमा और रिया त्रिपुरा के राजघराने से आती हैं।

अलीसा

अलीसा को बॉलीवुड में कुछ ज्यादा सफलता नहीं मिली। बता दें कि अलीसा भी राजघराने से आती हैं। अलीसा के परदादा मोहम्मद नवाज गजिउद्दीन खान के नाम पर ही गाजियाबाद शहर का नाम रखा गया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.