Loading...

ये हैं वो कलाकार जो बॉलीवुड में हुए बुरी तरह फ्लॉप, लेकिन टीवी पर हो गए सुपरहिट

0 8

बॉलीवुड में सफलता पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। ज्यादातर यही होता है कि छोटे पर्दे के सितारे बॉलीवुड में एंट्री करते हैं। लेकिन कुछ ऐसे कलाकार भी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद छोटे पर्दे पर काफी लोकप्रियता हासिल की। यह लिस्ट बहुत लंबी है।

एजाज खान

एजाज खान टीवी की दुनिया के मशहूर अभिनेता हैं। आपको बता दें कि एजाज खान छोटे पर्दे पर आने से पहले बॉलीवुड में भी काम कर चुके थे। लेकिन उनको बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली। लेकिन इनको छोटे पर्दे पर बहुत लोकप्रियता मिली।

Loading...

आदित्य नारायण

आदित्य नारायण ने बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में काम किया। लेकिन आदित्य ने 2012 में फिल्म शापित में मुख्य भूमिका निभाई। पर उनकी फिल्म बिल्कुल फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद आदित्य छोटे पर्दे पर होस्ट और एंकर के रूप में अपनी पहचान बनाने में सफल हुए और आज वे काफी मशहूर भी हैं।

आसिफ शेख

आसिफ शेख बॉलीवुड में सलमान और शाहरुख जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं। लेकिन उनको बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली तो आदित्य को छोटे पर्दे का रुख किया और उनको छोटे पर्दे पर काफी लोकप्रियता मिली। फिलहाल आसिफ शेख धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं में विभूति नारायण मिश्रा के किरदार में नजर आ रहे हैं और लोग उनको बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

रोनित रॉय

रोनित रॉय ने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म जान तेरे नाम से की थी। लेकिन रोनित रॉय की फिल्म बिल्कुल फ्लॉप साबित हुई। बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद रोनित रॉय ने छोटे पर्दे की ओर रुख किया और रोनित छोटे पर्दे के मशहूर स्टार बन गए। रॉनित रॉय को धारावाहिक कसौटी जिंदगी के में मिस्टर बजाज के रूप में काफी लोकप्रियता मिली।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.