Loading...

बॉलीवुड में फिर से लौट रहा है डाकुओं का दौर, जल्द रिलीज होने वाली है ये 3 फिल्में

0 12

आप सभी ने गब्बर सिंह का मशहूर डायलॉग जो डर गया समझो मर गया तो सुना ही होगा। यह डायलॉग फिल्म शोले का है। लोगों ने फिल्म शोले में गब्बर सिंह को बहुत ज्यादा पसंद किया। आज हम आपको बॉलीवुड की उन 3 अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जिनमें आपको डाकू देखने को मिलेंगे।

सोन चिड़िया

निर्देशक अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही फिल्म सोन चिड़िया 8 फरवरी, 2019 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेंडेकर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक डाकू की भूमिका में है।

Loading...

शमशेरा

इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में है। बता दें कि फिल्म का निर्माण करण जोहर द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा हैं, जो रितिक रोशन की फिल्म अग्निपथ का निर्देशन भी कर चुके हैं। फिल्म का पोस्टर जारी हुआ था, जिसमें रणबीर कपूर एक डाकू की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

हंटर

इस फिल्म में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक नवदीप सैनी हैं। यह फिल्म 1780 के राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। सैफ अली खान फिल्म में नागा साधु के किरदार में नजर आएंगे, जो बदला लेने के लिए बाद में डाकू बन जाता है। फिल्म की कहानी काफी मजेदार लग रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.