Loading...

बॉलीवुड के इन सितारों को बेहद आम तरीके से मिला अपनी पहली फिल्म का ऑफर

0 10

बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए टैलेंट होना बहुत जरूरी है। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई और खूब मशहूर हुए। लेकिन आपको यह नहीं पता होगा कि कुछ बॉलीवुड सितारों को फिल्मों का ऑफर यूं ही चलते-फिरते मिल गया था।

प्रीति जिंटा

डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं। बता दें कि प्रीति जिंटा को एक विज्ञापन का ऑफर उनके दोस्त की जन्मदिन पार्टी पर मिला था। पार्टी के दौरान एक डायरेक्टर ने प्रीति को ऐड के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा। प्रीति ने ऑडिशन दिया और वह ऐड के लिए सिलेक्ट हो गईं। इसके बाद प्रीति की जिंदगी बदल गई।

Loading...

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई। बिपाशा बसु का करियर एक समय काफी ऊंचाइयों पर था। जानकारी के लिए बता दें कि बिपाशा बसु को बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की पतनी मेहर जेसिया ने कोलकाता के एक होटल में देखा था और मेहर को बिपाशा में एक मॉडल की झलक दिखाई दी। इसके बाद मेहर ने बिपाशा को इस क्षेत्र में आने की सलाह दी और बिपाशा ने मेहर की सलाह को मानते हुए मॉडलिंग में करियर बनाया और उन्होंने बॉलीवुड तक का सफर तय किया।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के जैसी उपलब्धि तो हर कोई पाना चाहेगा। कंगना रनौत शुरू से ही फिल्मी दुनिया में आना चाहती थी। इसलिए उन्होंने थिएटर में काम किया। एक दिन कंगना को डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कॉफी शॉप में देखा और उनको फिल्म गैंगस्टर के ऑडिशन के लिए बुलाया। इसके बाद कंगना रनौत की जिंदगी बदल गई और आज वे बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का को बॉलीवुड में पहली बार वेंडल रोड्रिक्स ने मौका दिया। वेंडल ने अनुष्का को बेंगलुरु में देखा था, जब वे शॉपिंग कर रही थीं। इसके बाद से अनुष्का की किस्मत चमक गई। अनुष्का को शाहरुख के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में काम करने का मौका मिला और आज अनुष्का बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्री हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.