Loading...

पर्दे पर डॉन बनकर दहशत फैलाएंगे किंग खान, साल के अंत में शुरू होगी ‘डॉन 3′ की शूटिंग

0 18

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ को मिले खराब रिस्पांस से वह बेहद ही परेशान चल रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त वापसी के लिए वह अब ‘डॉन’ सीरीज का सहारा लेने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख ने ‘डॉन’ सीरीज के निर्माता फरहान अख्तर से भी इस बारे में बात कर ली है। पिछले कई दिनों से बॉलीवुड गलियारों में किंग खान की ‘डॉन 3′ को लेकर चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि ‘डॉन 3′ के प्री-प्रोडक्शन का काम फिल्म की टीम ने अब शुरु कर दिया है।

आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार, इस साल के अंत तक ‘डॉन 3′ की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। फिल्म के पहले शेडयूल को मलेशिया में शूट किया जाएगा। बता दें कि फरहान अख्तर ने गली बॉय के ट्रेलर लांच के दौरान बोला था कि जल्द ही वह एक बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले हैं। जिसके बाद से ही हर जगह डॉन 3 को लेकर ही चर्चा हो रही है। यानि की जल्द ही ‘डॉन 3′ को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट होगी।

Loading...

जिसके बाद ये साफ हो चुका है कि इस फिल्म पर अब जल्द ही काम शुरू हो जाएगा। बीते दिनों बताया गया था कि डॉन सीरीज की अगली फिल्म पर भी किंग खान ने काम करना शुरू कर दिया है। बता दें कि सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक एक्सेल इंटरटेनमेंट का अब अगला प्रोजेक्ट फिल्म डॉन 3 ही है। इस फिल्म का आईडिया भी शाहरुख खान को सुना दिया गया है। जो कि उन्हें पसंद भी आ गय़ा है। 

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कोई नई लड़की नजर आएगी। पहले खबरें आई थीं कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा या फिर कैटरीना कैफ को इस फिल्‍म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर लिया जा रहा है। लेकिन अब साफ हो चुका है कि इनमें से कोई भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। क्योंकि मेकर्स को फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश है। ये फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी। बता दें कि डॉन 2′ के 7 साल बाद एक बार फिर से शाहरुख पर्दे पर अंडरवर्ल्ड डॉन के रूप में नजर आएंगे। दर्शकों को इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। डॉन सीरीज की सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.