Loading...

ड्रग्स रैकेट में फंस चुका ये साउथ एक्टर अपनी हर फिल्म के लिये लेता है करोडों रुपये

0 20

साउथ सिनेमा के फेमस रवि तेजा को ‘मास महाराजा’ के नाम से पहचाना जाता है। शनिवार को यानि कि आज 26 जनवरी को रवि 52 साल के हो गए हैं। रवि तेजा का जन्म आंध्रप्रदेश के जग्गमपेटा में 26 जनवरी 1968 को हुआ था। उनका पूरा नाम रविशंकर राजू भूपतिराजू है। साल 1990 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर सपोर्टिंग आर्टिस्ट की थी। जिसके बाद समय के साथ-साथ उनकी पॉप्युलैरिटी भी बढ़ती चली गई। उनकी गिनती आज साउथ के बड़े-बड़े स्टार्स में होती है।

कमाते हैं करोड़ों रुपये

साउथ में रवि तेजा की सभी फिल्मों को शानदार रिसपॉन्स मिलता है। इतना ही नहीं नॉर्थ इंडियन ऑडियंस में भी उनकी डब्ड फिल्मों के प्रशंसक काफी हैं। रवि तेजा को साल 2012 में फोर्ब्स ने 100 ऐसे सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शुमार किया था। जिन सेलेब्रिटीज की सालाना इनकम करीब 15.5 करोड़ रुपये से अधिक थी। रवि तेजा इस लिस्ट में 50वें स्थान पर थे।

फंस चुके हैं ड्रग्स रैकेट में

Loading...

आपको बता दें कि हैदराबाद में साल 2017 में एक महीने के अंदर मिले हार्ड ड्रग्स की वजह से एक्साइज एंड प्रोहिबिशन डिपार्टमेंट की एसआईटी ने साउथ सिनेमा से जुड़े 12 लोगों को समन भेजा था। जिसमें रवि तेजा का नाम भी था। रवि तेजा के अलावा डायरेक्टर चिन्ना, एक्ट्रेस चार्मी कौर, सुब्बुराज, नंदू तरुण और नवदीप को भी समन भेजा गया था। जानकारी दे दें कि 26 मई2002 में रवि तेजा ने कल्याणी के साथ शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं। बेटी का नाम मोक्षदा और बेटे का महाधन भूपतिराजू है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.