Loading...

गली ब्वॉय के रणवीर रैपर की तरह इन 4 रैपर्स की पत्नियां भी हैं बला की खूबसूरत

0 13

जल्द ही रणवीर सिंह फिल्म गली ब्वॉय में एक रैपर की भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं। आज हम आपको ऐसे ही 4 रैपर्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी पत्नियां बला की खूबसूरत लगती हैं। आइए जानते हैं।


रफ्तार

रफ्तार का असली नाम दिलीन नायर है और वह बहुत ही मशहूर रैपर हैं। रफ्तार की पत्नी का नाम कोमल है। रफ्तार ने 2016 में कोमल से शादी की थी और कोमल बहुत सुंदर दिखती हैं।

Loading...


बाबा सहगल

बाबा सहगल के गानों का अंदाज बहुत ही जबरदस्त है। बाबा सहगल ने पहले अंजू से शादी की और उनका एक बेटा भी है। लेकिन अंजू को छोड़कर बाबा सहगल ने आशिमा कालरा के साथ शादी कर ली और आशिमा बहुत सुंदर दिखती हैं।

यो यो हनी सिंह

यो यो हनी सिंह के गाने युवाओं को बहुत पसंद आते हैं। यो यो हनी सिंह की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। हनी सिंह ने 2011 में अपनी स्कूलमेट शालिनी सिंह के साथ शादी की थी। बता दें कि शालिनी बहुत ज्यादा सुंदर दिखती हैं और वो दिल्ली की रहने वाली हैं।


बादशाह

बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। लेकिन उन्होंने अपनी पहचान बादशाह नाम से पहचान बनाई। बादशाह की पत्नी का नाम जेस्मीन है। जेस्मीन काफी सुंदर दिखती हैं।


रणवीर सिंह

रणवीर सिंह फिल्म गली ब्वॉय में एक रैपर की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी गलियों में गाने वाले रैपर की कहानी है। बता दें कि रणबीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.