Loading...

इन 5 बॉलीवुड सितारों ने बिना तलाक दिए ही कर ली थी दूसरी शादी, एक को तो बीवी ने दे दी थी परमिशन

0 9

फिल्मी दुनिया ग्लैमर और चकाचौंध से भरी हुई है। यहां आए दिन अफेयर, तलाक और शादी की खबरें सुनने को मिलती हैं। फिल्मी दुनिया में सितारों के लिए किसी के साथ रिश्ता बनाना और उसे तोड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने बिना तलाक लिए ही दूसरी शादी कर ली।


धर्मेंद्र

धर्मेंद्र अपने जमाने की मशहूर सुपरस्टार रहे हैं। धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर है। बता दे कि जब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के साथ फिल्मों में काम किया तो वे हेमा मालिनी को दिल दे बैठे। इसके बाद धर्मेंद्र ने पहली पत्नी से बिना तलाक लिए ही हेमा मालिनी के साथ शादी कर ली।

राज बब्बर

राज बब्बर मशहूर अभिनेता और राजनेता हैं। राज बब्बर की पहली पत्नी नादिरा हैं। लेकिन जब राज बब्बर की मुलाकात स्मिता पाटिल से हुई तो वे उनके दीवाने हो गए। लेकिन नादिरा भी राज बब्बर को तलाक नहीं देना चाहती थी। इस वजह से राज बब्बर ने बिना तलाक लिए ही स्मिता के साथ दूसरी शादी कर ली। बता दें कि शादी के कुछ सालों बाद ही स्मिता का निधन हो गया।

सलीम खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता मशहूर स्क्रिप्ट राइटर रहे हैं और उन्होंने फिल्मों में अभिनय भी किया। बता दें कि सलीम खान की पहली शादी सलमा खान से हुई थी। लेकिन सलीम खान को बाद में हेलेन से प्यार हो गया। इसके बाद सलीम ने सलमा खान की इजाजत के बाद हेलेन से शादी कर ली।

संजय खान

संजय खान पहले से ही शादीशुदा थी। संजय की पहली पत्नी का नाम जरीन कटरक है। बता दे कि संजय को उम्र में 10 साल बड़ी जीनत अमान से प्यार हो गया था। इसके बाद संजय खान ने बिना तलाक के जीनत अमान के साथ शादी कर ली। लेकिन इनकी शादी 2 सालों में ही टूट गई।

महेश भट्ट

महेश भट्ट की पहली पत्नी का नाम किरण है। किरण और महेश भट्ट की बेटी पूजा भी है। महेश भट्ट को परवीन बॉबी से भी प्यार हो गया था। लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका। उसके बाद महेश भट्ट ने सोनी राजदान के साथ बिना तलाक लिए ही दूसरी शादी कर ली।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.