Loading...

#MeToo : तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर से नाना और गणेश आचार्य सहित इन लोगों को दी बद्दुआ

0 12

पिछले साल बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता ने नाना पाचेकर पर गंभीर आरोप लगाकर #MeToo कैंपेन की शुरूआत की थी। उन्होंने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इन सबके बाद फिर से एक बार तनुश्री दत्ता सुर्खियों में छाई हुई हैं। #MeToo कैंपेन के जरिए तनुश्री ने नाना के साथ-साथ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, सामी सिद्दीकी और राकेश सारंग पर घटना स्‍थल पर मौजूद होने के बावजूद कोई क्शन ने लेने के अरोप लगाए हैं।

आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान बोला है कि “मैंने खुद ‘फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ गाने के लिए गणेश आचार्य की सिफारिश की थी लेकिन जब मुझे मदद की जरूरत थी उन्होंने मेरी मदद नहीं की। मेरी एफआईआर में शामिल 4 आरोपियों में उनका नाम भी शामिल है। मेरा शोषण केवल नाना पाटेकर ने ही नहीं किया बल्‍कि वहां मौजूद चार अन्‍य आदमियों ने भी किया। जबकि मैं केवल 24 साल की थी और अपना करियर बनाना चाहती थी। इसके बावजूद भी गणेश आचार्य ने मीडिया में मेरे बारे में गलत बातें फैलाईं और मेरा पूरा करियर खराब कर दिया।”

अपनी बात में तनुश्री ने आगे बोला कि “राखी सावंत का मेरे ऊपर अपमानजनक आरोप लगाने के पीछे भी गणेश आचार्य का ही हाथ था। मुझे इस बात का पता अब चला है कि 10 साल पहले और अभी 6 महीने पहले मेरे साथ जो हुआ है वो गणेश आचार्य का किया हुआ है। मैं इतनी बेइज्जती सहकर भी जिंदा हूं।” इसके बाद अपने गुस्‍से को निकालते हुए तनुश्री दत्ता ने कहा कि “मैं अपने दिल और आत्मा से राखी, गणेश आचार्य, नाना, राकेश सारंग और प्रड्यूसर सामी सिद्दीकी को बददुआ देती हूं।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.