Loading...

सलमान की ‘भारत’ का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज, दमदार डायलॉग के साथ मारी दबंग खान ने एंट्री

0 8

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की महत्वाकांक्षी फिल्म ‘भारत’का दर्शकों को बड़ी बेसब्री के साथ इंताजार है। जिसके बाद आज इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस साल ईद के मौके पर ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टीजर में सलमान का दमदार लुक देखने नजर आ रहा है। 26 जनवरी से एक दिन पहले ये तीजर रिलीज होना सलमान के फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

आपको बता दें कि फिल्म के टीजर की शुरुआत ट्रेन से होती है। जिसके बैकग्राउंग में सलमान खान की आवाज सुनाई दे रही है। वह कह रहे हैं कि ‘मुझसे मेरी जाति ना पूछे।’ इसके बाद सलमान इंडियन नेवी के ऑफीसर बने हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में भी उनकी आवाज चल रही होती है। जिसके बाद अचानक आग के गोले में वह बाइक के साथ घुसते हैं। साथ में फिर उनके अलग-अलग रूप की झलक दिखाई देती है। इस फिल्म में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे वाला सीन भी दर्शकों को देखने को मिलेगा। सलमान का नाम इस फिल्म में भारत ही है।

बता दें कि सलमान की एंट्री भी एक डायलॉग के साथ होती है। वह कहते हैं कि ‘जब मैं छोटा था तब लोग मुझसे मेरा नाम और जाति पूछते थे। इसीलिए मेरे बाबा ने मेरा नाम भारत रख दिया। अब नाम के आगे जाति लगा के अपने देश का मान कैसे कम कर सकता हूं।’बता दें कि फिल्म के टीजर को खुद सलमान खान ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। ये फिल्म अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी है।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.