Loading...

शाहरुख खान की 5 ऐसी फिल्में जो आज तक नहीं हुई रिलीज, एक फिल्म में था ये हॉलीवुड सुपरस्टार

0 8

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है। शाहरुख 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। कुछ फिल्मों में शाहरुख ने रोमांटिक किरदार निभाए तो कुछ फिल्मों में वे एक्शन करते हुए नजर आए। लेकिन आज हम आपको शाहरुख की उन पांच फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो कभी रिलीज नहीं हो पाईं। अगर ये फिल्में रिलीज हो जाती तो बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करतीं। आइए जानते हैं।

एक्सट्रीम सिटी

ये एक हॉलीवुड फिल्म थी, जिसको मार्टिन स्कोर्सेसे निर्देशित कर रहे थे। इस फिल्म में शाहरुख के साथ लियोनार्डो डिकैप्रियो भी मुख्य भूमिका में थे। लेकिन कुछ कारणों की वजह से ये फिल्म रिलीज ना हो सकी।

Loading...

रश्क

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान और जूही चावला मुख्य भूमिका में थे। फिल्म 2001 में शुरू हुई थी। लेकिन इस बात का पता नहीं चला कि आखिर इस फिल्म को रिलीज क्यों नहीं किया गया।

अहमक

मणि कौल के निर्देशन में बनी फिल्म अहमक 1991 में शुरू हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख के साथ मीता वशिष्ट और अयूब खान भी मुख्य भूमिका में थीं। ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई। लेकिन इस फिल्म को 2015 में मुंबई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था।

शिखर

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ माधुरी दीक्षित भी मुख्य भूमिका में थी। फिल्म का निर्देशन सुभाष घई कर रहे थे। बाद में सुभाष घई ने फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव किया और 1999 में सुभाष घई ने अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय के साथ ताल का निर्माण किया।

किसी से दिल लगा कर देखो

ये फिल्म 1996 में शुरू हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख के साथ मधु और आयशा जुल्का को मुख्य भूमिका में कास्ट किया गया था। आज तक इस बात का पता नहीं चला कि ये फिल्म क्यों रिलीज नहीं हुई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.