Loading...

रजनीकांत की बेटी फिर बनने जा रही है दुल्हन, जानिए किस एक्टर के साथ बंधेगी शादी के बंधन में

0 8

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या तलाकशुदा है। सौंदर्या अब दूसरी बार शादी रचाने जा रही हैं। एक्टर और बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी के साथ सौंदर्या शादी करने जा रही हैं। चेन्नई के एक होटल में इनकी शादी का समारोह 11 फरवरी को होगा। बता दें कि रजनीकांत की दो बेटियां हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम ऐश्वर्या है। वहीं छोटी बेटी सौंदर्या है।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने साउथ स्टार धनुष के साथ शादी की है। वहीं 2010 में सौंदर्या ने बिजनेसमैन अश्विन कुमार के साथ शादी की थी। दोनों का एक बेटा वेद है। साल 2017 में अश्विन से सौंदर्या ने तलाक ले लिया था। फिल्म ‘वीआईपी’ को सौंदर्या निर्देशित कर चुकी हैं। साथ ही ‘शिवाजी’ और ‘बाबा’ जैसी फिल्मों में ग्राफिक डिजाइनिंग कर चुकी हैं। अपने करियर की शुरूआत सौंदर्या ने साल 1999 में फिल्म ‘पदायप्पा’ से बतौर एक ग्राफिक डिजाइनर बनकर की थी.

जिसके बाद साल 2010 में फिल्म ‘गोवा’ से सौंदर्या निर्माता के रुप में जुड़ी थीं। उन्होंने अपने पिता रजनीकांत की फिल्म ‘कोचाडियान’ से डायरेक्शन में कदम रखा। साल 2017 में उनकी बतौर निर्देशक फिल्म ‘वीआईपी 2’ आई थी। इस फिल्म में उनके जीजा धनुष और काजोल लीड रोल में थीं। वहीं अब सौंदर्या के होने वाले पति के बारे में बात करें तो विशागन भी दूसरी शादी कर रहे हैं। उनकी पहली शादी एक मैगजीन एडिटर के साथ हुई थी। वह एक एक्टर होने के साथ-साथ एक दवा कंपनी के मालिक भी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.