Loading...

ये 6 सितारे बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही कर चुके थे शादी, ऐसा रहा इनका करियर

0 12

जीवन में हर कोई शादी के बंधन में बनता है। बहुत से लोगों का कहना है कि शादी करने के बाद जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आता है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 6 सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने शादी करने के बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया। आइए जानते हैं उन 6 सितारों के बारे में।

शाहरुख खान

1991 में शाहरुख खान की शादी गौरी खान से हुई, जिसके बाद उनकी पहली फिल्म दीवाना 1992 में रिलीज हुई। शाहरुख के बॉलीवुड करियर पर शादीशुदा होने का कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

Loading...

डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया ने 16 साल की उम्र पर अपने 16 साल बड़े राजेश खन्ना से शादी की थी, जिसके 6 महीने बाद उनकी फिल्म बॉबी रिलीज हुई। डिंपल कपाड़िया का फिल्मी करियर बहुत ही सफल रहा। उन्हें बॉबी और सागर के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला।

आमिर खान

आमिर खान ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। 1988 में आमिर खान की पहली फिल्म कयामत से कयामत तक रिलीज हुई। इससे 2 साल पहले आमिर ने रीना दत्ता से शादी की। रीना का आमिर से तलाक हो गया, जिसके बाद आमिर ने किरण राव से शादी कर ली।

राज कपूर

राज कपूर को बॉलीवुड का शो मैंने कहा जाता था। शादी करने के बाद राज कपूर की बॉलीवुड में एंट्री हुई। 1946 में राज कपूर ने कृष्णा राज से शादी की। इसके बाद 1947 में उनकी पहली फिल्म नील कमल रिलीज हुई।

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने साल 1991 में अमृता सिंह से शादी की थी, जो उनसे 12 साल बड़ी थी। अमृता से शादी करने के 2 साल बाद सैफ अली खान की 1993 में पहली फिल्म आशिक आवारा रिलीज हुई। 2004 में अमृता और सैफ का तलाक हो गया और करीना से शादी कर ली।

आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही आयुष्मान ने शादी कर ली थी। 2011 में ताहिरा कश्यप आयुष्मान की जीवनसाथी बनी। इसके बाद साल 2012 में उनकी पहली फिल्म विक्की डोनर रिलीज हुई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.