Loading...

ये हैं वो स्टार किड्स जिनको कभी नहीं आना चाहिए था बॉलीवुड में, फ्लॉप होते ही हो गए गायब

0 9

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक स्टार किड डेब्यू कर रहा है। इनमें से कुछ सफल हो रहे हैं। जबकि कुछ फ्लॉप हो रहे हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के 10 ऐसे स्टार किड्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनको फिल्मी दुनिया में नहीं आना चाहिए था। आइए जानते हैं।

उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा मशहूर फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के बेटे हैं। उदय चोपड़ा ने फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन इसके बाद उनकी सारी फिल्में फ्लॉप रहीं।

Loading...

ईशा देओल

ईशा देओल बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी हैं। ईशा ने फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से अभिनय करियर की शुरुआत की। लेकिन ईशा अपने करियर में एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई।

जैकी भागनानी

जैकी भागनानी ने 2009 में फिल्म कल किसने देखा से अभिनय करियर शुरू किया था। जैकी की कोई भी फिल्म अभी तक सफल नहीं हुई है।

अध्ययन सुमन

अध्ययन सुमन शेखर सुमन के बेटे हैं। अध्ययन ने 2008 में फिल्म हाल-ए-दिल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन उनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई है।

रिया सेन

रिया सेन कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन उनकी फिल्में लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। बता दें कि रिया की मां मुनमुन सेन और बहन राइमा सेन बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रहीं।

8इ

आर्या बब्बर

आर्या बब्बर बॉलीवुड अभिनेता राज बब्बर के बेटे हैं और आर्या ने 2002 में फिल्म अबके बरस से बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन उनको कुछ खास सफलता नहीं मिली।


हरमन बवेज

हरमन बवेजा ने 2008 में फिल्म लव स्टोरी 2050 से डेब्यू किया। बता दें कि हरमन ने अपने करियर में केवल 5 फिल्में की और उनकी सभी फिल्में फ्लॉप रहीं। हरमन फिल्मों में नजर भी नहीं आते।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू किया। लेकिन उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर फ्लॉप फिल्में दीं। अमीषा को इकोनामिक्स में गोल्ड मेडल मिला था। अगर अमीषा अभिनय की जगह अकैडमी प्रोफेशन को चुनती तो ज्यादा बेहतर रहता।

ल्म।।

सोहेल खान

सोहेल खान सलमान खान के भाई हैं। सोहेल ने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन उनकी कोई भी फिल्म फिट नहीं रही।

तुषार कपूर

तुषार कपूर जितेंद्र के बेटे हैं। तुषार कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन उनकी फिल्में फ्लॉप साबित हुई। तुषार ज्यादातर सपोर्टिंग किरदार में ही नजर आए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.