Loading...

ये हैं बॉलीवुड के वो 6 सितारे जिनका करियर चढ़ गया शराब की बलि

0 8

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक कहानी की तरह है, जिसमे कुछ ना कुछ होता ही रहता है। हाल ही में मीटू कैंपेन शुरू हुआ, जिसने बॉलीवुड के कई घिनौने राज उजागर किए। आज हम आपको इस पोस्ट में उन 6 सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके करियर पर शराब के पीने से धब्बा लग गया। आइए जानते हैं।

सलमान खान

ऐसा दौर था जब सलमान खान के पास फिल्में नहीं थी, तब सलमान खान ने शराब पीना शुरू कर दिया। और इस दौरान सलमान खान पर हिट एंड रन का केस हो गया। आये दिनों सलमान खान कोर्ट के चक्कर काटते रहते है।

Loading...

धर्मेंद्र

25 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से डेब्यु किया। 2012 में धर्मेंद्र ने अपनी फिल्म यमला पगला दीवाना 2 के प्रमोशन इंटरव्यु के दौरान यह बात मानी थी कि उनका करियर शराब की वजह से बर्बाद हो गया। उन्होंने कहा था कि इन दिनों मैंने शराब पीना छोड़ दिया है। बतौर एक्टर शराब के सेवन ने मेरा करियर बर्बाद किया।

कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो बंद होने की सबसे बड़ी वजह उनकी शराब की लत रही। 2016 में फ्लाइट से लौटते वक्त कपिल शर्मा का उनके साथी सुनील ग्रोवर और चंदन से विवाद हो गया, क्योंकि उस वक़्त कपिल ने शराब पी रखी थी। कपिल शर्मा की टीम पूरी तरह टूट गई, जिसके बाद उनका शो भी बंद हो गया।

हनी सिंह

हनी सिंह मशहूर रैपर हैं। हनी सिंह को शराब की लत थी, जिसके कारण उनको बीमारी हो गई और उन्हें इलाज करवाना पड़ा। 2 साल तक हनी सिंह फिल्मी जगत से दूर रहे।

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना की लगातार 15 फिल्में हिट हुई थी, जिसके बाद उनका स्टारडम इतना बढ़ गया कि उन्होंने शराब पीना शुरू कर दिया। लेकिन उनका शराब पीना उनके लिए बहुत ही नुकसानदायक साबित हुआ। वह अर्श से फर्श पर पहुंच गए।

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला ने साल 1991 में फिल्म सौदागर से बॉलीवुड में एंट्री की। 2010 में मनीषा कोइराला ने नेपाली बिजनेसमैन से शादी की। लेकिन वह ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी और 2012 में उनका तलाक भी हो गया। बिगड़ते फिल्मी करियर और शादीशुदा जिंदगी के चलते उन्होंने शराब का सेवन शुरू कर दिया और उनको ओवेरियन कैंसर हो गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.