Loading...

ये हैं बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जो शादी से पहले ही हो गई प्रेग्नेंट

0 12

आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो बिना शादी किए ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। आइए जानते हैं।

श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री थीं। श्रीदेवी ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और लोगों को अपना दीवाना बना लिया। खबरों के मुताबिक, बोनी कपूर से शादी के समय श्रीदेवी 7 महीने की गर्भवती थीं। श्रीदेवी ने खुद इस बात को स्वीकार भी किया था।

Loading...

कोंकणा सेन

कोंकणा सेन ने 2010 में गुपचुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड कोंकणा सेन से शादी कर ली। बता दें कि कोंकणा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। कोंकणा ने 2011 की शुरुआत में ही बच्चे को जन्म दिया।

सारिका

सारिका और कमल हासन ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया। सारिका कमल हसन के साथ लिव-इन में रही। इसी दौरान सारिका प्रेगनेंट हो गई थी और उन्होंने श्रुति हसन को जन्म दिया। श्रुति के जन्म के कई सालों बाद सारिका ने कमल हासन से शादी की थी। हालांकि इनकी शादी लंबे समय तक नहीं टिकी।

अमृता अरोड़ा

अमृता अरोरा मशहूर बिजनेसमैन शकील के साथ रिलेशनशिप में रहीं। लेकिन वे शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। जब अमृता को प्रेगनेंसी के बारे में पता चला तो उन्होंने जल्दबाजी में शकील के साथ शादी कर ली।

सेलीना जेटली

सेलीना जेटली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रहीं। सेलिना जेटली ने 2011 में पीटर हॉग से शादी की थी। शादी के 8 महीने बाद ही सेलीना ने 2 बच्चों को जन्म दिया था। यानी कि सेलीना शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं।

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता और मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रहीं। शादी से पहले ही नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो गई थी। 1989 में नीना ने बेटी मां को जन्म दिया और अकेले ही उसका पालन पोषण किया।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने कई सालों तक अभिनेता अंगद बेदी को डेट किया। नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। इस वजह से नेहा ने अंगद बेदी के साथ शादी कर ली। शादी के लगभग कुछ महीने बाद ही नेहा ने एक बच्ची को जन्म दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.