Loading...

ये हैं बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जो कम उम्र में बन गई थी मां, कोई 17 तो कोई 20 की उम्र में बनी मां

0 14

आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो बहुत कम उम्र में मां बन गई थीं। आइए जानते हैं।

नीतू सिंह

नीतू सिंह अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रहीं। नीतू सिंह ने ऋषि कपूर के साथ शादी की। बता दें कि नीतू ने 21 साल की उम्र में रणबीर कपूर को जन्म दिया। नीतू ने इसके बाद एक बेटी को भी जन्म दिया, जिसका नाम भी रिद्धिमा है।

Loading...

हनी ईरानी

हनी ईरानी बहुत ही मशहूर लेखिका हैं। हनी ईरानी को जावेद अख्तर से प्यार हो गया था। हनी ईरानी ने 1972 में जावेद अख्तर के साथ शादी कर ली। बता दें कि हनी ने 24 साल की उम्र में फरहान अख्तर को जन्म दिया था। लेकिन हनी और जावेद का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका।


डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया ने 16 साल की उम्र में ही अभिनय करना शुरू कर दिया था। डिंपल कपाड़िया को मशहूर सुपरस्टार राजेश खन्ना से प्यार हो गया था। डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना से शादी कर ली। डिंपल ने केवल 17 साल की उम्र में ट्विंकल खन्ना को जन्म दिया था। इसके बाद उन्होंने दूसरी बेटी को जन्म दिया। उस समय उनकी उम्र 20 साल थी।


शर्मिला टैगोर

शर्मिला टैगोर भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान के साथ शादी की थी। बता दें कि शादी करने से पहले शर्मिला ने हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म अपना लिया था। शर्मिला ने अपना नाम बदलकर आयशा सुल्तान रख लिया। शर्मिला ने 25 साल की उम्र में ही सैफ अली खान को जन्म दिया था।

भाग्यश्री

भाग्यश्री ने बॉलीवुड में फिल्म मैंने प्यार किया से डेब्यू किया और उनकी फिल्म सफल हुई। इस फिल्म के बाद ही भाग्यश्री ने हिमालय दासानी के साथ शादी कर ली। बता दें कि भाग्यश्री ने जब शादी की थी तो वे 19 साल की थी और वे बहुत कम उम्र में ही मां बन गई थीं।

आशा भोंसले

आशा भोंसले ने 16 साल की उम्र में खुद से 31 साल बड़े गणपतराव भोंसले के साथ भाग कर शादी की थी। हालांकि इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं टिकी। गणपतराव भोसले से अलग होने के बाद आशा ने आर डी बर्मन के साथ शादी कर ली।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.