Loading...

मां के गुस्सा करने पर करण ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल से मांगी थी माफी, खुद किया खुलासा

0 9

करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विथ करण में कुछ दिन पहले भारतीय टीम के दो सलामी बल्लेबाजों कार्तिक पंड्या और केएल राहुल पहुंचे थे। जहां उन्होंने महिलाओं के ऊपर विवादित बयान भी दिए थे। हालांकि इनके बयानों के बाद इन दोनों की जमकर आलोचना भी हुई थी। इतना ही नहीं इस मामलें ने जमकर तूल भी पकड़ा था। जिसका नतीजा ये निकला था कि इन दोनों को वनडे मैच के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। हालाकिं इसके बाद करण भी कई जगह जा कर इसकी सफाई दे चुके हैं। बता दें हाल ही में करण ने दावोस में इंडिया टुडे से खास बातचीत करते हुए ये भी कहा “मैं क्रिकेट फ्रेटर्निटी से गुजारिश करना चाहता हूं कि मुझे दूसरा चांस दें। मेरी मां क्रिकेट की फैन हैं और अलगी बार मैं अलगी बार क्रिकेट पर पूरी स्टडी करूंगा। उन्होंने उस सब पर दुख जताया, जो कुछ हार्दिक पंड्या के साथ हुआ।”

उन्होंने आगे कहा कि “इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि मेरी मां मुझसे नाराज थी। क्योंकि वो हार्दिक पंड्या का बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। उन्होंने मुझसे बात करते हुए कहा कि तुम ऐसा कैसे कर सकते हो। जिसके अपनी मां को उत्तर दिया कि मैं जानता हूं कि जिन महिलाओं का अपमान हुआ है, उनमें से एक मेरी मां भी है। हालांकि शो के बाद करण से इन दोनों क्रिकेटर्स ने माफी मांगने के लिए मैसेज भी किए थे।उस वक्त दोनों काफी अच्छे से पेश भी आए थे दोनों का मानना है कि कि ये आपकी गलती नहीं है। उन्होंने कहा कि लोगों का मानना है कि मुझे शो को एडिट कर देना चाहिए था।”

बता दें पंड्या और केएल राहुल को इस विवादित टिपण्णी के बाद कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद बीसीसीआई ने भी इन दोनों को वनडे मैच के बाद सस्पेंड कर दिया था। हालांकि इन दोनों के भविष्य का फैसला भी इस समय बीसीसीआई के हाथ में हैं। बता दें करण के इस शो में हार्दिक ने अपनी सेक्स लाइफ के बारें में खुलकर बात की थी। इतना ही नहीं इन्होने यह भी बताया था कि वो यह सब बातें अपने परिजनों से भी शेयर करते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.