Loading...

बोमन ईरानी ने शॉल ओढ़ाकर अमिताभ बच्चन को किया सम्मानित, इस कारण मानते हैं बिग बी को आधा पारसी

0 33

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों दी हैं। आने वाली 15 फरवरी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिग भी के करियर को पूरे 50 साल हो जाएंगे। मुम्बई में बोमन ईरानी के प्रोडक्शन हाउस की ओपनिंग के मौके पर अमिताभ बच्चन मौजूद रहे थे। इस दौरान बोमन ईरानी ने अमिताभ को शॉल ओढ़ाकर उन्हें सम्मानित किया। साथ ही बताया है कि उनके पारसी परिवार में ये परम्परा है कि जब उनके घर में बड़े कुछ अच्छा काम करते हैं तो सम्मान देने के लिए उन्हें शाल ओढ़ाया जाता है।

आपको बता दें कि अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बोमन ईरानी ने कहा कि वैसे भी अमिताभ बच्चन तो आधे पारसी ही हैं। क्योंकि पारसियों की ही तरह ही बिग बी भी वक्त के काफी पाबंद हैं। जिस कारण बोमन ईरानी ने पारसी परिवार की इसी परम्परा को आगे बढ़ाते हुए अपनी पत्नी के साथ एक खूबसूरत शॉल अमिताभ बच्चन को ओढ़ाया है। बोमन ईरानी द्वारा सम्मान पाकर बिग बी इमोशनल हो गए थे।

जिसके बाद उन्होंने कहा कि ‘यह मेरे लिए वाकई इमोशनल मूमेंट है। अगले महीने की 15 तारीख को मैं इंडस्ट्री में अपने करियर के50 साल पूरे करूंगा और इस मौके के लिए इस शाल से बेहतरीन तोहफा कुछ नहीं हो सकता। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इस साल अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। इस फिल्म में बिग बी के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। इस साल क्रिसमस के मौके पर ये फिल्म रिलीज होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.