Loading...

बुजुर्ग बना रहा था महिला से संबंध अचानक हुआ कुछ ऐसा, आप भी हैरान रह जाएंगे!

0 425

नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसको सुनके सबका दिल दहल गया है। जी हां, दरअसल ये मामला राजकोट का है जहां एक बुजुर्ग को हनीट्रैप में फंसाकर उसको मार डालने की बात सामने आई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक बुजुर्ग को दो युवतियों समेत चार लोगों ने झांसे में फंसा लिया था और उसका एक अश्लील वीडियो बनाया हुआ था। मालूम हो कि फ़िलहाल इस मामले में पुलिस ने 2 युवतियों समेत एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और चौथे की तलाश की जा रही है।

दरअसल पूरा मामला ये है कि चारों आरोपियों ने 60 साल के किरीटभाई महेता नाम के एक बुज़ुर्ग को दो साल पहले झांसे में लिया।

दरअसल पुलिस ने बताया कि गायत्री और वंदना नाम की दो महिलाएं देह व्यापार करती थीं। वंदना ने किरीटभाई महेता से मुलाकात की ओर अपने जाल में उसे फंसा लिया और उसके बाद दोनों युवतियों ने रुपए हड़पने के लिए अली शेख और यासिन से मिलकर किरीटभाई को झांसे में ले लिया।

Loading...

योजना के मुताबिक वंदना ने किरीटभाई के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए लेकिन उसी समय अली और यासीन ने दरवाजे से उनका वीडियो बना लिया।

प्लान के मुताबिक वंदना का इशारा पाते ही दोनों फ्लैट के उस रूम के अंदर आ घुसे और यासीन ने कहा, ‘मेरी बीवी के साथ क्या कर रहे हो?’ फिर किरीटभाई की पिटाई कर दी और उनकी मौत हो गई।

इस मामले में फिलहाल पुलिस ने गायत्री, वंदना और अली को घर से पकड़ लिया है और यासीन की तलाश जारी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.