Loading...

पापा सैफ के साथ ‘लव आजकल 2’ में नजर आएंगी सारा अली खान, निभाएंगी ऑनस्क्रीन बेटी का रोल

0 9

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने पिछले साल दिसंबर में ही अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। उनका नाम अब बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस में शामिल हो गया है। उनकी फिल्म केदारनाथ और सिंबा के हिट हो जाने के बाद सारा के पास कई सारी फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान के साथ फिल्म में नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आजकल 2 में सैफ और सारा यानी कि पापा-बेटी को जोड़ी साथ में काम कर रहा है।

आपको बत दें कि फिल्म लव आजकल के पहले पार्ट में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आई थीं। जिसके बाद इसके सीक्वल में सैफ अपनी बेटी सारा के ऑनस्क्रीन पिता के रोल में नजर आएंगे। इन बाप-बेटी की जोड़ी दर्शक अब बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। बता दें कि इनकी जोड़ी फिल्मी पर्दे पर लाने वाले इम्तियाज अली होंगे। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि सारा के क्रश यानि की कार्तिक आर्यन भी इस फिल्म में लीड किरदार में नजर आएंगे। लेकिन अभी तक इन खबरों को लेकर ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

बता दें कि एक ही डेब्यू के साथ एक ही महीने में लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान काफी फेमस हो गई हैं। फिल्ममेकर्स के बीच भी उनकी काफी पॉपुलरिटी बढ़ गई है। कई सारी फिल्मों के ऑफर्स अब तक सारा को मिल चुके हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर सारा की तस्वीरें खूब वायरल होती रहती हैं। जिसे लेकर उनके पापा सैफ ने उन्हें एक सलाह दी है। सैफ अली खान ने बोला है कि ओवर मीडिया कवरेज से भी वो बचें।

Loading...

जानकारी दे दें कि अपनी बेटी को लेकर सैफ अली खानक काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं। सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ रिलीज होने पर उन्होंने नहीं देखी थी। अपनी बेटी को सैफ यही समझाना चाहते हैं कि जितनी तेजी के साथ बॉलीवुड में लोगों को कामयाबी मिलती है। उतनी ही जल्दी नाकामियां भी हाथ लग जाती है। ऐसे में सारा को संभलकर चलने की सलाह दे रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.