Loading...

“नाचे जब कुड़ी दिल्ली दी” से फिर लौटीं ढिंचैक पूजा, इस गाने को सुन हो जाएगा पंजाब से प्यार

0 21

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी और साथ ही बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान को भी अपने गानों से पागल करने वाली पूजा जैन यानी कि ढिंचैक पूजा इस समय अपने एक और ने गाने के साथ धमाकेदार वापसी कर चुकी हैं । सुर और हिपहॉप के संगम के साथ पूजा ने अपना नया गाना रिलीज भी कर दिया हैं। जिसके बोल हैं “नाचे जब कुड़ी दिल्ली दी” बता दें मौजूदा समय में ये गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है। इस गाने में पूजा ने पजाब की की बहुत की खूबसूरत झलक दिखाई हैं।

हालांकि इनके नए गाने को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि जो भी इस गाने को सुनेगा उसे पंजाब से प्यार हो जायेगा। इसी के साथ इस गाने में आपको पंजाबी डांसर्स भी दिखाई देंगे। इतना ही नहीं इस के अलावा इस गाने में आपको पूजा दिल्ली की सड़कों पर शॉपिंग करती हुई भी नजर आएंगी। हालाकिं वैसे तो सब जानते ही हैं पूजा हर गाने में कुछ न कुछ नया जरूर करती हैब वैसे ही पूजा इस गाने में भी बाइक चलाते हुए भी दिखाई देंगी। बता दें पूजा इससे पहले वह अपना लाल स्कूटर को लेकर पॉपुलर हुई थीं।

इतना ही नहीं इस गाने में पूजा के काफी सारे टैलेंट भी दिखाई दिए थे। बता दें गाने के क्रेडिट्स में बताया गया है कि उन्होंने इस गाने को खुद ही लिखा था। इसके अलावा वीडियो एडिटिंग और डायरेक्शन का काम भी ढिंचैक पूजा ने ही किया हैं। पूजा का इससे पहले भी “सेल्फी मैने ले ली आज”, “दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर”, “स्वैग वाली टोपी”, “बापू देदे थोड़ा कैश” यूट्यूब पर काफी ट्रेंडिंग रहे हैं। जिनको लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.