Loading...

टीम इंडिया के फैंस के लिए आई खुशख़बरी, हार्दिक और राहुल पर से हटा बैन, अब दिखेंगे खेलते हुए

0 9

भारतीय टीम के प्रशंसकों के लिए एक खुशख़बरी आई है। जी हां, इस खुशख़बरी का टीम इंडिया के फैंस काफी दिनों से इंतज़ार कर रहे थे। दरअसल ये अच्छी खबर टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और के एल राहुल से जुड़ी है।

जी हां, दरअसल पंड्या और राहुल दोनों को अब बीसीसीआई ने एक बहुत बड़ी राहत दे दी है। बता दें कि अब बोर्ड ने दोनों खिलाड़ियों पर लगे सस्पेंशन को खत्म कर दिया है और अब दोनों क्रिकेट में भी वापसी करने के लिए भी पूरी तरीके से तैयार हैं।

ज्ञात हो कि दोनों खिलाड़ियों ने चेट शो कॉफी विद करण में हिस्सा लिया था और महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद काफी विवाद हो हुआ था और दोनों को सस्पेंड कर दिया गया था।

अब फिलहाल इस विवाद पे लगाम लग गया है और दोनों खिलाड़ियों पर से सस्पेंशन को हटा दिया गया है। अब दोनों फिर से मैदान पर खेलते दिखेंगे। जहां हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड में खेली जा रही वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे। वहीं के एल राहुल इंडिया ए टीम से जुड़ेंगे जो फिलहाल तिरुअनंतपुरम में इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है।

Loading...

इस मामले की जहां तक बात है तो बता दें कि इन दोनों पर से यह प्रतिबंध लोकपाल की नियुक्ति में हो रही देरी के कारण हटाया गया है। यानि जब तक लोकपाल की नियुक्ति नहीं हो जाती है इन खिलाड़ियों पर कोई बैन नहीं रहेगा।

इस मामले में बीसीसीआई ने कहा, “किसी भी क्रिकेट खिलाड़ी पर सभी तरह के आरोप का मामला सुनने के लिए लोकपाल की जरूरत होती है लेकिन लोकपाल की नियुक्ति सर्वोच्च अदालत द्वारा लंबित है। इसलिए प्रशासकों की समिति ने दोनों खिलाड़ियों पर प्रतिबंध हटाने का फैसला किया है।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.