Loading...

कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, इस महीने शुरु होगी शूटिंग, जाने फिल्म का नाम

0 6

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर सा शुरु हो गया है। कई बायोपिक फिल्मों के बाद करगिल शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के ऊपर भी एक फिल्म बनने जा रही है। बता दें कि सिर्फ 24 साल की उम्र में विक्रम बत्रा शहीद हो गए थे। उनकी करगिल युद्ध में दिखाई गई वीरता के लिए विक्रम बत्रा को परमवीर चक्र भी मिला था। इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा केरोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। अपनी फिल्म अय्यारी के बाद सिद्धार्थ अब फिर से एक बार फिर सेना की वर्दी पहने हुए दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि करगिल हीरो विक्रम बत्रा के रोल को सिद्धार्थ मल्होत्रा सिल्वर स्क्रीन पर उतारने के लिए आ रहे हैं। बताया गया है कि इस फिल्म का नाम ‘शेरशाह’ हो सकता है। लंबे वक्त से सिद्धार्थ इस फिल्म में काफी बिज़ी चल रहे हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर विष्णु वर्धन निर्देशित करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल अप्रैल में ये फिल्म फ्लोर पर आ सकती है। सिद्धार्थ जल्द ही फिल्म की शूटिंग चंड़ीगढ के सिड डीएवी कॉलेज में शुरू करने जा रहे हैं। विक्रम बत्रा ने यहीं से अपनी पूरी पढ़ाई की थी।

बता दें कि कॉलेज में शूटिंग करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा पालमपुर में जाएंगे। पालमपुर में विक्रम बत्रा की पूरी फैमिली रहती थी। सिद्धार्थ इस फिल्म में कैप्टन विक्रम वर्मा के साथ-साथ उनके जुड़वा भाई का किरदार भी निभाएंगे। इस फिल्म को लेकर सिद्धार्थ ने कहा है कि ‘यह मेरी पहली बायोपिक फिल्म है और मैं बहुत ही उत्साहित हूं। क्योंकि फिल्म में मेरा डबल रोल होगा तो हम प्लान कर रहे हैं कि इसे कैसे फिल्माना है। कैप्टन विक्रम की कहानी ने कई लोगों को प्रभावित किया है। इसलिए उनकी कहानी को सभी तक पहुंचाना जरूरी है।’

Loading...

जानकारी दे दें कि करगिल वार की शूटिंग फिल्म में कश्मीर और लद्दाख में की जाएगी। खबर के अनुसार कियारा इस फिल्म में विक्रम की गर्लफ्रैंड डिंपल चीमा के किरदार में नजर आएंगी। करण जौहर इस फिल्म को अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शब्बीर बॉक्सवाला के साथ को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें कि करगिल शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पहले भी पर्दे पर दिखाई दे चुकी है। अभिषेक बच्चन ने फिल्म एलओली में विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.