Loading...

‘कबीर सिंह’ के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, एक शख्स की हुई शूटिंग के दौरान मौत

0 7

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों मसूरी में हो रही है। लेकिन फिल्म के सेट से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक जेनरेटर ऑपरेटर का निधन हो गया है। बोला जा रहा है कि जेनरेटर ऑपरेटर की मौत जेनरेटर को रिपेयर करने के दौरान हुई है। ऑपरेटर का मफलर जेनरेटर के फैन में आने से उनका सिर भी फैन से टकरा गया।

आपको बता दें कि इससे जेनरेटर ऑपरेटर सिर पर काफी चोटें आ गई थीं। जिसके बाद उसे देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान हॉस्पिटल में ही उसकी मौत हो गई है। हॉस्पिटल में उसके पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा। बता दें कि इस घटना के बाद फिलहाल फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। फिल्म के लीड ऐक्टर्स इस हादसे के वक्त वहां पर मौजूद नहीं थे। मृतक का नाम 30 साल के रामकुमार उर्फ रामू पुत्र मानसिंह बताया गया है। वह ग्राम किनौनी जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश का निवासी था।

बता दें कि हॉस्पिटल में युवक को ले जाने के बाद फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया गया था। साथ ही उसके परिवारवालों को भी सूचित कर दिया गया है। इस मामले में सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि होटल अधिकारियों ने इस घटना को अपने परिसर में होने की बात से साफ इंकार कर दिया है। फिल्म के कुछ सीन फिल्माए होटल परिसर के सेंटर लॉन और डेक एरिया में ही शूट किए जा रहे थे। वहीं शाहिद कपूर के भी मसूरी पहुंचने की सूचना को गोपनीय रखा गया है।

Loading...

जानकारी के अनुसार शाहिद वहां पर 3 दिन तक रुक कर शूटिंग पूरी करेंगे। इन दिनों फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग नॉर्थ इंडिया में हो रही है। इससे पहले फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही थीं। जहां से कई तस्वीरें और वीडियो भी लीक हुए थे। बता दें ये सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है। शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी दिखाई देंगी। शाहिद कपूर फिल्म’अर्जुन रेड्डी’ के रिमेक में एक्‍टर विजय देवरकोंडा का किरदार निभाएंग। जिसमें वह एक शराबी डॉक्‍टर के रोल में नजर आएंगे। इस साल 21 जून को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.