Loading...

इस फेमस कपल के रिश्ते में आई दूरियां, आलिया के कॉल और मैसेज करने से परेशान हुए रणबीर कपूर

0 59

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। जल्द ही दोनों फिल्म’ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार साथ में नजर आएंगे। दोनों ने कुछ वक्त पहले ही अपने रिश्ते को सबके सामने खुलकर कंफर्म किया है। जिसके बाद आलिया और रणबीर के रिश्ते को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर उनके फैंस को जरूर झटका लग सकता है।

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बताया जा रहा है कि आलिया के बार-बार फोन और मैसेज करने की वजह से रणबीर होने लगे हैं। रणबीर का आलिया वक्त चाहती हैं। लेकिन रणबीर इस सब चीजों से परेशान हो रहे हैं। अपने रिलेशन कोआलिया भट्ट अब आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन रणबीर के इस बर्ताव के कारण आलिया काफी दुखी हैं।

बता दें कि रणबीर और आलिया के रिश्ते को लेकर पिछले दिनों ही खबरें आ रही थीं कि ये दोनों इसी साल सगाई कर रहे हैं। क्योंकि रणबीर के परिवार को आलिया बेहद पसंद हैं। इस कारण रणबीर की मां नीतू जल्द ही दोनों के रिश्ते को नाम देना चाहती हैं। नीतू अक्सर सोशल मीडिया पर आलिया के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। बताया जा रहा है कि रणबीर-आलिया एक-दूसरे के लिए बेहद सीरियस हैं। रणबीर की फैमिली का भी आलिया काफी अच्छे से ख्याल रखती हैं।

Loading...

जानकारी दे दें कि रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में इन दिनों अपना इलाज करवा रहे हैं। जिस कारण अक्सर आलिया उनसे मिलने के लिए वहां जाती हैं। जिसके बाद अब नीतू कपूर ने ही अपने बेटे रणबीर को आलिया के साथ सगाई करने के लिए मना लिया है। वैसे बता दें कि आलिया और रणबीर अभी शादी के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं। वो चाहते हैं कि उनकी अपकमिंग फिल्म’ब्रह्मास्त्र’ पहले रिलीज हो जाए। उसके बाद वो अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे। रणबीर की मां नीतू कपूर चाहती हैं कि तो फिर इस साल कम से कम ये दोनों सगाई ही कर लें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.