Loading...

MMS लीक होने के बाद रिया ने वेटर से की थी सेक्स की डिमांड, कैमरे के सामने उतार दी थी एक्टर की पैंट

0 41

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन आज 24 जनवरी को अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। रिया का जन्म कोलकाता में 24 जनवरी,1981 में हुआ था। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ बांग्ला फिल्मों में भी काम किया हुआ है। लेकिन अपनी एक्टिंग से ज्यादा वो विवादों के चलते सुर्खियों में रही हैं। रिया सेन ने अपनी जिंदगी में कई सारे ऐसे काम किए हैं। जिसने उनके फैंस और बॉलीवुड तक को भी हैरान कर दिया है।

आपको बता दें कि रिया सेन और अश्मित पटेल के अफेयर की खबरें काफी वक्त तक बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय रहीं थी। इसके साथ ही इन दोना का एक अश्लील MMS भी लीक हुआ था। जिससे रिया के एक्टिंग करियर पर ही ब्रेक सा लगा गया था। इसके अलावा रागिनी MMS रिटर्न के सेट पर रिया सेन के ऊपर अपने को-स्टार के कपड़े तक उतारने के गंभीर आरोप लगे थे।

रिया पर निशांत मलकानी ने आरोप लगाए थे कि उनके साथ जब वो एक इंटीमेट सीन सूट कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने कैमरे के सामने निशांत का लोअर ये कहते हुए नीचे खींच दिया था कि महिलाएं उन्हें ऐसा करने से खूब पसंद करेंगी। निशांत मल्कानी के अनुसार, उनकी मर्जी के बिना रिया सेन ने उनके कपड़े उतारे थे।

Loading...

इसके साथ ही बता दें कि साल 2016 में रिया सेन एक पार्टी में बेहद ही वाइल्ड अंदाज में दिखाई दी थीं। यहां पर रिया एक लड़की को किस करती हुई नजर आई थी। इसके अलावा दूसरे लड़कों के साथ भी वो अश्लील अंदाज में तस्वीरें क्लीक करवाती रही थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मार्च 2017 में मुंबई के अंधेरी में रिया सेन एक रेस्तरां के बाहर पहुंची थीं। जहां पर उन्होंने वेटर से सेक्स की डिमांड की थी। दरअसल उस दौरान रिया किसी एग डिश का नाम लेना चाह रही थीं। लेकिन रिया के मुंह से Could I have some SEX please. निकल गया था। लेकिन रिया ने इसके बाद अपनी गलती सुधार ली थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.