Loading...

सलमान के हमशक्ल की तरह पाकिस्तान में प्रियंका चोपड़ा की हूबहू भी मचा रही है धमाल, देखें तस्वीरें

0 33

पिछले कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के कराची में दिखे सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा हैं। बता दें इस वडो में जो सलमान खान दिखाई देरहे हैं असल में ये वो नहीं हैं बल्कि उनका एक बहुत बड़ा फैन हैं। जोकि दिखने में बिल्कुल सलमान भाई के जैसा ही हैं। इतना ही नहीं इसको देखकर ये पहचानना भी मुश्किल हो जाता हैं कि असल में ये असली हैं या नकली। वैसे इन दिन दिनों सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की कुछ पिक्चर तेज़ी के साथ वायरल हो रही हैं।

बता दें ये पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस जाले सरहदी हैं। जिनको देख कर एक बार ऐसा लगता हैं कि ये प्रियंका चोपड़ा ही हैं। ये मॉडल सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी ज्यादा एक्टिव हैं। और काफी ज्यादा फेमस भी। बता दें ये अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रही हैं। इस मॉडल का मानना हैं और कई लोगों ने इनको बोलै भी हैं कि ये पीसी की तरह दिखाई भी देती हैं। इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में खुद इस मपड़ेल ने बताया भी हैं कि

“पाकिस्तान में भारतीय चैनलों को बैन कर दिया गया था उसी साल प्रियंका मिस वर्ल्ड बनी थीं। मुझे याद है उस वक्त मैं एक शो होस्ट करती थी और हर कोई ये सोचता था कि शो होस्ट करने वालीं प्रियंका चोपड़ा हैं मैं नहीं। उस वक्त से ही मेरी तुलना प्रियंका चोपड़ा से होने लगी।”

Loading...

मॉडल जाले एक किस्से को याद करते हुए बताती हैं कि , उस समय मेरे साथ एक भारतीय अभिनेत्री भी काम करती थी। जब उन्होंने मेरी खुश तस्वीरें अपने दोस्तों को भेजी तो उनके दोस्तों ने उनसे ये प्रियंका को कोई कजिन तो नहीं हैं। बता दें 37 साल की इस मॉडल का जन्म पाकिस्तान के कराची में हुआ है। ये अपने करियर की शुरुवात ही मॉडलिंग और फ़िल्मी दुनिया से करना चाहती थी। इतना ही नहीं इन्होने कई टीवी सीरीज में भी काम किया हैं। जो सक्सेसफुल रहे। बता दें जाले ने आमिर अनीस से शादी की है। फिलहाल इन दोनों की एक बेटी भी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.