Loading...

3rd क्लास से रणवीर सिंह ने शुरू कर दिया था ये काम, ‘गली बॉय’में हिप-हॉप लुक से छाए सुर्खियों में

0 6

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। ये फिल्म 14 फरवरी यानि की वेलेंटाइन डे पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘गली बॉय’ में अपने हिप-हॉप लुक के लिए रणवीर सिंह लोगों की काफी प्रशंसा बटोर रहे हैं। उन्होंने बोला कि इस शैली के प्रति बचपन से ही उन्हें बेहद लगाव था। अमेरिकी पॉप सिंगर एमिनेम का गाने वह काफी पसंद करते थे। रणवीर सिंह ने जोया अख्तर ने डायरेक्शन में बनी फिल्म’गली बॉय’ में एक्टिंग के साथ-साथ ही गायिकी में भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने हाल ही में एक बातचीक के दौरान कहा है कि “हिप-हॉप कुछ ऐसा है जो मेरे अंदर हमेशा से रहा है, तब से जब मैं बच्चा था। मेरा इसके प्रति स्वाभाविक लगाव और झुकाव है। मैं जोया की फिल्म में काम करने को लेकर रोमांचित था क्योंकि मैं हमेशा से ऐसी फिल्म करना चाहता था। मुझे लगता है कि मैं कक्षा तीन या चार में था, जब मैंने पहली बार हिप-हॉप किया था।”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि “मुझे स्नूप डॉग, तुपक शाकुर को सुनना काफी पसंद था। रैप दिग्गजों तुपाक शाकुर और एमिनेम ने मैं प्रेरित किया और मेरे अंदर हिप-हॉप कलाकार को आकार दिया।” फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। जानकारी दे दें कि इस फिल्म के अब तक तीन गाने ‘अपना टाइम आएगा’, ‘मेरे गली में’ और ‘असली हिप हॉप’ रिलीज हो चुके हैं। दर्शकों को ये गाने बेहद पसंद आए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.