Loading...

19 साल की लड़की ने इस छोटे से टब में बिता दिया अपना जीवन, Video देख कांप जाएगी रूह

0 2,006

ऐसे ऐसे हालात में लोग रहते हैं कि आप सुनेंगे तो आपका दिल दहल जाएगा। जी हां, ये खबर नाइजीरिया से आई है जहां एक 19 साल की लड़की बच्चों के छोटे से टब में जीवन यापन करती थी। जो इस लड़की के बारे में सुनता है उसका दिल दहल जाता है।

इस लड़की का नाम रहमा हरुना है और वो इसी छोटे से टब में खाती है, खेलती और उसी में घूमने जाती है और इसी में उसने आखरी सांस भी ली।

दरअसल प्राप्त खबरों के मुताबिक रहमा का जन्म एक नार्मल बच्ची की तरह ही हुआ था लेकिन जन्म के 6 महीने बाद अचानक ही उसके शरीर का विकास होना बंद हो गया और उसका शरीर 6 महीने के बच्चे की तरह ही रह गया। शरीर का विकास न होने की वजह से उसके हाथ व पैर ही नहीं थे।

Loading...

अब ऐसी स्थति में उसके परिवार के लोग ही उसके सारे काम करते थे। इस मामले में रहमा की मां फादी ने बताया कि ऐसे बदतर हालत के बावजूद वह एक साहसी लड़की की तरह रहती थी। मां ने बताया कि वह इस छोटे से टब में भी बहुत खुश रहती थी।

रहमा के पिता ने बताया की उन्होंने रहमा के इलाज के लिए हर संभव कोशिश की किंतु उसका इलाज नहीं हो पाया। पिता ने कहा कि उसके ईलाज में उनकी जमीन और जीवन की सारी जमा पूंजी तक खत्म हो गई। परिवार वालों ने बताया कि रहमा का सपना बिजनैस करने का था। वह एक ऐसा डिपार्टमैंटल स्टोर खोलना चाहती थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.