Loading...

हार्दिक पंड्या-केएल राहुल पर बोले गौतम गंभीर, दोनों के अच्छे रिप्लेसमेंट हैं इस टीम में

0 16

हाल ही में कॉफी विद करण चैट शो में दिए अपने विवादित बयान के बाद हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को बीसीसीआई ने 11 जनवरी को निलंबित कर दिया था। इससे ये दोनों ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे से भी बाहर हो गए थे।

इन दोनों क्रिकेटर्स के विवादित बयानों पर कई पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अब इस लिस्ट में पूर्व क्रिकेटर और सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का नाम भी जुड़ गया है।

जी हां, दरअसल गौतम गंभीर ने प्रतिष्ठित क्रिकेट वेबसाइट ESPN Cricinfo को दिए इंटरव्यू में अपने विचार इन दोनों क्रिकेटर्स पर रखे हैं। उनके अनुसार केएल राहुल के नहीं होने से भारतीय टीम पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा और उनकी जगह लेने के लिए अंबाती रायुडू मौजूद हैं।

गंभीर के मुताबिक, ‘एक आदमी के होने या ना होने से कुछ नहीं बदलता है। मुख्य टीम फिर भी वही रहती है। केएल राहुल की जगह मेरी प्लेइंग इलेवन में रायुडू शामिल थे जिन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था।’

Loading...

वहीं हार्दिक पंड्या की जगह विजय शंकर को शामिल करने पर गंभीर का कहना है कि इस रोल में विजय शंकर से ज़्यादा रवींद्र जडेजा सबसे फिट बैठते हैं।

गौतम गंभीर ने कहा, ‘हां हार्दिक पंड्या में क़ाबलियत है अंतर पैदा करने की लेकिन उनकी जगह रवींद्र जडेजा सही प्लेयर हैं और अच्छी बात ये है कि वो भी एक ऑलराउंडर हैं। चूंकि हमारे पास वर्ल्ड कप से पहले 10 वनडे ही बाकी हैं इसलिए हमें निरंतरता बनाए रखनी चाहिए और उन लोगों को इन आने वाले मैचों में मौका देना चाहिए जो वर्ल्ड कप का पहला मैच खेलने जा रहे हैं।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.