Loading...

समुद्र के किनारे इस शहर में मात्र 82 रुपए में मिल रहा है मकान, बस आपको पूरी करनी होगी ये शर्त

0 24

आजकल जहां दुनिया में दिन प्रतिदिन मकान की कीमतें आसमान छू रही हैं वहीं इटली में एक जगह ऐसी भी है कि जहां सस्ते दामों पर बढ़िया लोकेशन में मकान मिल रहे हैं। इस जगह इतने सस्ते दामों पर मकान मिल रहे हैं कि किसी को यकीन नहीं हो रहा है।

दरअसल खूबसूरत सैमबुका टाउन में बेहतरीन मकान भी महज 82 रुपए में मिल रहे हैं। जी हां, दरअसल इसके पीछे की वजह ये है कि इस रूरल टाउन से लोगों ने शहरों का रुख कर लिया और अब ये मकान खाली पड़े हैं।

अब वहां की लोकल ऑथोरिटीज़ ने इसे दोबारा आबाद करने के लिए ये प्लान बनाया है। हालांकि उन्होंने ये भी साफ़ किया है कि इन प्रॉपर्टीज को खरीदने से पहले कई शर्तें भी पूरी करनी होंगी।

मकान मिल रहे सिर्फ 82 रुपए में

Loading...

दरअसल पूरी बात ये है कि पिछले कुछ सालों में यहां के लोगों ने बड़े शहरों का रुख कर लिया जिसके चलते टाउन बिल्कुल खाली हो गया।

यह कारण है कि इन टाउन के लोकल अफसरों ने इसे दोबारा बसाने के लिए यहां मकान खरीदने का खास ऑफर दिया है। यहां 430 से 1610 स्क्वेयर फीट के अलग-अलग साइज में ढेरों प्रॉपर्टीज है।

दरअसल ये मकान बहुत सस्ते हैं और इनकी कीमत केवल 1.15 डॉलर यानि कि मात्र 82 रुपए तक है। हालांकि इन्हें खरीदने वालों को एक शर्त पूरी करनी होगी।

क्या है वो शर्तें

पहली शर्त ये है कि मकान खरीदने वाले को मरम्मत पर तीन साल में 12 लाख रु. खर्च करने होंगे क्योंकि कई मकान काफी समय से खाली हैं और इस वजह से जर्जर हो गए हैं।

इसके अलावा सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर भी 4 लाख रुपए जमा करने होंगे। यानी कुल मिलाकर इस डील के लिए खरीदने वाले को 16 लाख रुपए तैयार रखने होंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.