Loading...

व्हाट्सएप पर BF ने कहा- देख तेरी वैसी फोटो, बस ओके की देर है…लड़की बोली- प्लीज मत करो ऐसा, मेरे मम्मी-पापा

0 19

छत्तीसगढ़ से एक लड़की के सुसाइड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां रामानुजगंज थानाक्षेत्र में एमएससी की एक छात्रा ने आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी से परेशान होकर आत्महत्याकर ली।

दरअसल आरोपी ने उसको व्हाट्सएप पर धमकी दी। लड़की आरोपी से गुहार लगाती रही कि प्लीज ऐसा मत करो। लेकिन युवक लगातार उसे इंटरनेट पर फोटो अपलोड करने की धमकी देता रहा।

वॉट्सऐप पर दी फोटोज़ वायरल करने की धमकी

दरअसल पूरा वाकया ये है कि एक 23 वर्षीय छात्रा के मोबाइल पर सोमवार की दोपहर एक के बाद एक आपत्तिजनक स्क्रीन शॉट आए। आरोपी फिरदौस आलम ने लड़की को तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी।

Loading...

स्क्रीनशॉट देखते ही छात्रा युवक से फोटो वायरल न करने की बात कहते हुए मिन्नतें करती रही। लड़की ने यह तक लिखा, चाहो तो मुझे मार डालो लेकिन बदनाम मत करो। लड़के ने जवाब दिया, खून के आंसू रोया हूं। मेरे साथ जो होगा मैं मरने को रेडी हूं।

ये देख फोटो, बस ओके करने की है देर

आरोपी फिरदौस ने लड़की को एक के बाद एक फोटो भेजी और बोला ये देख तेरी फोटो, बस ओके करने की देर है। मोबाइल रिकॉर्ड के अनुसार काफी देर तक दोनों के बीच वॉट्सऐप पर बातचीत हुई। जब आरोपी नहीं माना तो परशान छात्रा ने आखिरी मैसेज लिखकर घर में ही फांसी लगा ली। परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

आरोपी के गिरफ्तार नहीं होने तक अंतिम संस्कार भी नहीं होगा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद से स्थानीय काफी भड़के हुए हैं। उन्होंने एनएच 343 पर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने उन्हें समझाने का भी प्रयास किया। काफी देर बाद लोग माने लेकिन उनका कहना था कि आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने तक छात्रा का अंतिम संस्कार नहीं होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.