Loading...

ये हैं बॉलीवुड की वो 5 एक्ट्रेस जो शूटिंग सेट पर आते ही बिगड़ जाती थी, अब काम मिलना हुआ मुश्किल

0 11

आपके मन में ख्याल आते हैं कि फेमस सितारें बहुत ही अच्छा बर्ताव करते हैं। लेकिन आपकी ये सोच गलत है। आज की इस पोस्ट में हम आपको पांच ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने गलत व्यवहार के कारण अपना अभिनय करियर बर्बाद कर लिया। आइए जानते हैं।

अस्मिता सूद

साल 2011 में अस्मिता सूद ने टॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद वे 2016 में टीवी सीरियल में ‘फिर भी ना माने दिल….बदतमीज दिल’ नजर आई। लेकिन उन्होंने शूटिंग के सेट पर स्टाफ और कर्मचारियों के साथ गलत व्यवहार किया, जिस कारण आज उनके साथ कोई काम नहीं करना चाहता।


शाइनी दोशी

शाइनी दोशी भी शूटिंग के सेट पर गलत व्यवहार को लेकर सुर्खियों में छाई थी। शाइनी दोषी कई बार अपने कोस्टार के साथ भी झगड़ा कर चुकी हैं। उनकी एक बार ‘सरस्वतीचंद्र’ के सेट पर पॉपुलर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के साथ बहस हुई थी। गलत व्यवहार के कारण शाइनी दोशी को काम मिलना मुश्किल हो गया।

शिल्पा आनंद

शिल्पा आनंद भी अपने गलत व्यवहार को लेकर जानी जाती है। उन्होंने कई बार शूटिंग के सेट पर छोटी-छोटी बातों को लेकर बड़ा बखेड़ा खड़ी कर दिया था। जैसे-जैसे उनके व्यवहार बदलता गया, उनको भी काम मिलना बंद हो गया।


निया शर्मा

अभिनेत्री निया शर्मा भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत धारावाहिक काली एक अग्निपरीक्षा से की। कलर्स टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी निया शर्मा नजर आ चुकी है। निया शर्मा को सबसे ज्यादा सफलता जमाई राजा से मिली, जिसमें उनके साथ रवि दुबे थे। खबरों के मुताबिक इस दौरान निया और रवि के बीच लड़ाई हो गई।


अंकिता लोखंडे

सीरियल पवित्र रिश्ता से लोकप्रियता हासिल करने वाली अंकिता लोखंडे भी बुरे बर्ताव के लिए मशहूर है। रिपोर्ट की मानें तो शूटिंग के सेट पर अंकिता लोखंडे और आशा नेगी के बीच विवाद हुआ, जिसके चलते आशाने शो छोड़ दिया। अंकिता 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आने वाली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.