Loading...

महिला टीचरों ने पार की दरिंदगी की सारी हदें, बच्चों को कमरे में बंद करके उन पर छोड़ दिया शिकारी कुत्ता

0 13

गुजरात से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिससे की इंसानियत भी शर्मसार हो गई है। जी हां, दरअसल ये मामला क्रूर शिक्षकों से जुड़ा है जिन्होंने बच्चों को सजा देने के नाम पे सारी हदें पार कर दी।

दरअसल गुजरात के अमरेली में एक स्कूल के शिक्षकों ने मासूम बच्चों परह इस कदर जुल्म ढाया कि वो बुरी तरह दहशत में आ गए हैं।

जी हां, दरअसल स्कूल की तीन शिक्षिकाओं और प्रिंसिपल समेत पांच लोगों पर आरोप है कि उन्होंने स्कूल में पढ़ने वाले 11 छात्रों को एक कमरे में बंद कर दिया और फिर कमरे में एक शिकारी कुत्ता छोड़ दिया।

Loading...

वैसे अक्सर आपने सुना होगा कि शिक्षक स्कूल में बदमाशी करने, पढ़ाते समय शोर करने और कोई भी लेसन याद न करने वाले छात्रों को को पनिश करते हैं लेकिन इस स्कूल की महिला टीचरों ने तो सारी हदें ही पार कर दी।

खबरों के अनुसार एक व्यक्ति कुत्ते के गले में लगी जंजीर पकड़ कर कमरे में बंद बच्चों की ओर दौड़ा-दौड़ा कर कटवाने की कोशिश कर रहा था और साथ ही उन्हें धमकी देकर डरा भी रहा था।

बता दें कि इस मामले में महिला टीचर गीताबेन, सेजलबेन, हिनाबेन और प्रिंसिपल हंसमुख पटेल समेत शिकारी कुत्ता लेकर आए अज्ञात व्यक्ति को मिलाकर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। हालांकि यहां एक बात बता दें कि यह घटना पिछले साल अक्टूबर महीने की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार बच्चों को स्कूल से निकालने की भी धमकी दी गई। हालांकि फिलहाल पुलिस ने प्रिंसिपल समेत कुल 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.