Loading...

बॉलीवुड के ये 5 सितारे फिल्मों में फ्लॉप हुए तो बिजनेस कर कमा रहे हैं करोडों, जीते हैं लग्जरी लाइफ

0 12

बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल बहुत ही लग्जूरियस होती है। बॉलीवुड सितारे करोड़ों की कमाई करते हैं और इनके खर्चे भी बहुत ज्यादा होते हैं। लेकिन कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं, जो सफलता मिलने के बाद फ्लॉप भी हो जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जो फिल्मों के अलावा बिजनेस कर करोड़ों की कमाई कर रहे हैं और लग्जरी लाइफ़स्टाइल जी रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रही हैं। शिल्पा ने मशहूर बिजनेस राज कुंद्रा के साथ शादी कर ली। इसके बाद शिल्पा ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और बिजनेस शुरू कर दिया। शिल्पा ने योगा सीडी लॉन्च की, जो लोगों को बहुत अच्छी लगी। शिल्पा राजस्थान रॉयल्स टीम की सह-मालकिन भी हैं। शिल्पा मुंबई में स्पा की चेन IOSIS में भी वह पार्टनर हैं।

Loading...

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी कर ली। शादी के बाद ट्विंकल ने बिजनेस करना शुरू कर दिया। ट्विंकल ‘द व्हाइट विंडो’ नाम की होम डेकोरेट कंपनी चलाती हैं। इसके अलावा ट्विंकल ने कुछ किताब भी लिखी हैं।

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल का फिल्मी करियर कुछ हिट फिल्में देने के बाद फ्लॉप हो गया। दिल्ली में अर्जुन रामपाल का ‘लैंप’ नामक एक लाउंज बार है। इसके अलावा अर्जुन रामपाल की चेंजिंग गणेश नाम की मैनेजमेंट कंपनी है।

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रहे। हालांकि बाद में इनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। सुनील शेट्टी ने बिजनेस करना शुरू कर दिया। देशभर में सुनील शेट्टी के फिटनेस सेंटर की चेन फैली हुई है। इसके अलावा उनका खुद का पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नाम का प्रोडक्शन हाउस है। इतना ही नहीं सुनील शेट्टी रेस्टोरेंट और बुटीक के भी मालिक हैं। सुनील शेट्टी की वेंचर एस 2 रियलिटी नाम की रियल स्टेट कंपनी भी है।


जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। जॉन की बहुत सी फिल्में फ्लॉप हुई हैं। लेकिन इसके बावजूद भी जॉन बिजनेस करके करोड़ों की कमाई करते हैं। उनका ‘जे ए एंटरटेनमेंट’ का प्रोडक्शन हाउस है। इसके अलावा उनके पास ब्रिटिश बॉक्सर की पूरे भारत में फ्रेंचाइजी है। इतना ही नहीं जॉन अब्राहम का एक ऑनलाइन फैशन ब्रांड भी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.