Loading...

बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने पेश की इंसानियत की मिसाल, अनाथ बच्चों को अपनाकर दिया अपना नाम

0 5

आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अनाथ बच्चों को गोद लिया और उनको अपना नाम दिया। आइए जानते हैं।

रवीना टंडन

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। रवीना ने शादी से पहले ही 21 साल की उम्र में पूजा और छाया को गोद ले लिया था। उस समय ये दोनों क्रमशः 8 और 11 साल की थी। इसके बाद रवीना ने अनिल थंडानी के साथ शादी कर ली।

Loading...

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन आज तक कुंवारी है। आपको बता दें कि सुष्मिता ने महज 25 साल की उम्र में ही रीनी को गोद ले लिया था। उस समय कई लोगों ने इसका विरोधी किया। लेकिन सुष्मिता को कोई फर्क नहीं पड़ा। इसके बाद सुष्मिता ने अलीशा को भी गोद ले लिया।

सलीम खान

सलीम खान ने अर्पिता खान को गोद लिया था। लेकिन कोई यह नहीं कह सकता कि अर्पिता सलमान, अरबाज और सोहेल की सगी बहन नहीं है। तीनों भाई अपनी बहन से बहुत प्यार करते हैं और सलीम खान अर्पिता को अपनी सगी बेटी से ज्यादा चाहते हैं।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने शादी से पहले ही 34 लड़कियों को गोद ले लिया था। बता दें कि जब प्रीति 2009 में ऋषिकेश गई तो उन्होंने मधुर मिरेकल स्कूल की 34 लड़कियों को गोद ले लिया। इसके बाद प्रीति इन सभी लड़कियों का पूरा खर्चा उठाती हैं।

मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती ने दिशानी को गोद लिया था। उस समय दिशानी बहुत छोटी थी। बता दें कि मिथुन ने दिशानी को महाक्षय, नमाशी और उस्मय की तरह ही प्यार दिया है।

सनी लियोनी

सनी लियोन बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं। सनी लियोन ने निशा नाम की लड़की को गोद लिया। बता दें कि इसके बाद सनी लियोन सरोगेसी के जरिए दो बच्चों की मां बनी। आज सनी अपने तीनों बच्चों के साथ बहुत खुश हैं।

सुभाष घई

सुभाष घई बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक हैं। सुभाष घई ने अपने छोटे भाई की बेटी मेघना को गोद लिया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.