Loading...

बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां अपने डेब्यू के समय दिखती थी सांवली, ये एक्ट्रेस थी एकदम काली

0 12

बॉलीवुड में हर एक अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत है। हम सभी सोचते हैं कि ये अभिनेत्रियां जन्म से ही बहुत खूबसूरत रही होंगी। लेकिन ऐसा नहीं है। आज हम आपको 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब वे बहुत सांवली थी। आइए जानते हैं।

प्रियंका चोपड़ा

मशहूर बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कई हिट फिल्मों में काम किया। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता। बॉलीवुड में आने से पहले प्रियंका ज्यादा खूबसूरत नहीं थी।

Loading...

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और महंगी अभिनेत्रियों में से एक है। दीपिका पादुकोण के करोड़ों प्रशंसक है। कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण ने मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के साथ विवाह किया। दीपिका पादुकोण ने जब बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब वे काली थी। लेकिन पॉपुलैरिटी मिलने के बाद बहुत खूबसूरत हो गई।

काजोल

अजय देवगन की पत्नी काजोल की पुरानी तस्वीरें देखकर आप यकीन नहीं करेंगे कि काजोल बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ऐसी दिखती थी। दौलत और शोहरत पाने के बाद उन्होंने खूबसूरती के लिए तरह-तरह की ब्यूटी टिप्स अपनाएं और मेकअप करके बहुत ज्यादा सुंदर दिखने लगी।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी 90 के दशक की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री रही। कोई भी रानी मुखर्जी को फिल्मों में नहीं लेना चाहता था। लेकिन उनके पिता फिल्म प्रोड्यूसर थे, जिस कारण उनको फिल्मों में काम मिला। जब उन्होंने अपने अपने करियर की शुरुआत की थी तब वे सांवली थी।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी आज की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। एक समय ऐसा था जब कोई भी शिल्पा शेट्टी को देखना पसंद नहीं करता था। लेकिन बाद में इन्होंने अपनी खूबसूरती पर खूब खर्च किया और आज करोड़ों लोग शिल्पा शेट्टी की सुंदरता के दीवाने हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.