Loading...

तस्वीरें लीक होने के 24 घंटे बाद हंसिका मोटवानी ने किया ट्वीट, बोली- ‛मेरा फोन और ट्विटर हुआ हैक’

0 24

बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। उनका फोन और ट्विटर अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है। जिसके बाद जिसके बाद से हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें भी खूब तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। इस अदाकारा की तस्वीरें वायरल होने के बाद अफरातफरी मच गयी है। हालांकि ये बात शुरू में ही साफ पता नहीं चल रही थी कि ये काम किसी हैकर्स का है।

आरको बता दें कि हंसिका मोटवानी ने अपनी तस्वीरों के लीक होने के करीब 24 घंटे बाद ट्वीट कर सभी को इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि ”मेरा फोन और ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। प्लीज किसी भी रेंडम मैसेज का रिस्पॉन्स ना दें। मेरी टीम चीजों को कंट्रोल करने में लगी हुई है।” लेकिन तस्वीरों के लीक होने से जुड़ी कोई भी खबर उन्होंने नहीं दी है।

इसके साथ ही बता दें कि अभी तक इस मामले में हंसिका मोटवानी ने कोई शिकायत भी दर्ज नहीं करवाई है। बता दें कि लीक हुई अधिकतर तस्वीरों में हंसिका बिकनी में नजर आई थीं। उनकी ये तस्वीरें न्यूयॉर्क में छुट्टियों के दौरान की हैं। वहीं उनके काम की बात करें तो इन दिनों हंसिका अपनी 50वीं फिल्म “महा” की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। हंसिका इन दिनों तमिल और तेलुगू की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं।

Loading...

साउथ में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ चुकी है। जानकारी दे दें कि उन्होंने टीवी पर ‘देस में निकला होगा चांद’, ‘शाका लाका बूम बूम’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ जैसे हिंदी सीरियलों में काम किया है। हंसिका मोटवानी को साउथ इंडियन इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड्स से दो बार सम्मानित किया जा चुका है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.